'खतरों के खिलाड़ी रिलोडेड' की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे जय भानुशाली, लंबे वक्त तक रहेंगे परिवार से दूर।

By Neetu July 15, 2020, 11:14 p.m. 1k

शिल्पा पाटिल - स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ छोटे पर्दे के सबसे चर्चित रिएलिटी शोज़ में से एक है। इस शो के ज़रिए दर्शकों को ‘फियर-लाइफ्टर-एडवेंचर’ की ट्रिपल डोज़ मिलती है। खतरों के खिलाड़ी के दसंवे सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। खबर है, कि आगामी 21 जुलाई को ‘खतरों के खिलाड़ी-10’ के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग की तैयारियां की जा रही हैं। 

इसी बीच यह भी खबर है, कि शो के मेकर्स इस पॉपुलर शो का एक स्पेशल एडिशन लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है 'खतरों के खिलाड़ी रिलोडेड'। इस स्पेशल एडिशन में शो के पिछले सीजनस के कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे। लंबे वक्त से खबर आ रही थी, कि जय भानुशाली भी 'खतरों के खिलाड़ी रिलोडेड' शो का हिस्सा बनने वाले हैं।

इस खबर पर मुहर लगाते वक्त जय भानुशाली ने बताया है कि इस शो की शुटिंग उनके लिए फिज़िकल के साथ-साथ मानसिक तौर पर भी काफी चैलेंजिंग होगा, क्योंकि इस शो के लिए उन्हें लंबे वक्त तक अपने परिवार से दूर रहना पड़ेगा।

जय भानुशाली महामारी के बीच शूट  के लिए वापस जाने के बारे में इतने इच्छुक नहीं थे  , लेकिन इस बात के बारे में कोई कन्फर्मेशन  नहीं दे सकते की चीजें कब सामान्य होंगी। इसीकिये माही और जय  ने फैसला लिया कि उनमे से एक को काम करने के लिए बाहर जाना होगा।

खबरों के मुताबिक, कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए जय ने यह फैसला लिया है कि, वह अपने परिवार की बेहतरी के लिए परिवार से पूरा एक महीना दूर रहेंगे। और घर से बाहर रखकर ही वह शो की शुटिंग करने वाले हैं। दरअसल जय के परिवार में पत्नि माही विज के अलावा तीन बच्चे भी हें। जय और माही ने दो बच्चों तारा और राजवीर को गोद लिया हुआ है। जबकि कपल की एक बेटी तारा भी है। जिसे माही ने पिछले साल ही जन्म दिया था।

तारा के बारे में बात करते हुए जय ने बताया कि वह अपनी बेटी से कभी दूर नहीं रहे हैं। जय कहते हैं, 'मैं अपने बच्चे से कभी दूर नहीं हुआ, इसलिए मुझे नहीं पता कि उसके बिना रहना कितना मुश्किल होगा। मैं 18 जुलाई से 8 अगस्त तक दूर रहूंगा, और तारा 3 अगस्त को एक साल की हो जाएगी। मैं जन्मदिन को अपने छोटे तरीके से मनाने के लिए उत्सुक था, लेकिन अब इसका हिस्सा नहीं बन पाऊंगा।”

जय शो का शूट रैपअप करते ही निश्चित रूप से कोरोनोवायरस टेस्ट करवाकर घर वापस लौटेंगे क्योंकि उनके घर पर तीन बच्चे हैं, इसलिए वह कोई भी मौका नहीं लेना चाहते हैं।

आपको बता दें कि, 'खतरों के खिलाड़ी रिलोडेड' के लिए करिश्मा तन्ना से लेकर रश्मि देसाई, जैस्मिन भसीन, अली गोनी, हर्ष लिंबाचिया और करण वाही के नाम भी सामने आ रहे हैं।

Related Story