दोस्तों के साथ गुरमीत ने मनाया बर्थडे, देखिए पार्टी की तस्वीरें

By Neetu Feb. 22, 2020, 4:42 p.m. 1k

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी ( Gurmeet Choudhary ) बहुत धूमधाम से अपना 33वां बर्थडे मना रहे हैं। गुरमीत रामायण ( Ramayan) सीरियल में राम का रोल करके मशहूर हुए। इसके अलावा वो ये मेरी लाइफ है, कुमकुम और मायावी जैसे शोज में काम कर चुके थे। गीत हुई सबसे पराई और पुर्नविवाह सीरियल से भी गुरमीत चौधरी बहुत पॉपुलर हुए। गुरमीत के लाखों फैंस उन्हें बर्थडे पर बधाई दे रहे हैं। वहीं गुरमीत के बर्थडे पर वाइफ देबिना ( Debina Bonnerjee ) ने एक शानदार पार्टी दी।( Gurmeet Birthday Party )

 इस पार्टी में टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंचे। गुरमीत की बर्थडे पार्टी में रश्मि देसाई भी पहुंची थी। मुंबई ( Mumbai )  के एक रेस्टोरेंट में गुरमीत ने पार्टी दी। इस पार्टी में मीडिया को भी बुलाया गया था। मीडिया के सामने गुरमीत ने केक काटा। गुरमीत और देबिना ने बर्थडे पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

गुरमीत और देबिना के कई फ्रेंड्स पार्टी में पहुंचे थे। सबने देर रात तक जश्न मनाया। मीडिया के लोगों को गुरमीत ने अपने हाथों से केक खिलाया और साथ में तस्वीरें क्लिक करवाई।

 गुरमीत ने जो केक काटा उस पर भी लोगों की नजर गई। उनका केक THE WIFE के शेप में था। 

पार्टी में देबिना मे ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी थी जबकि गुरमीत हुडी में काफी जंच रहे थे। बिग बॉस के फिनाले में आखिरी 4 में जगह बनाने वाली रश्मि गुरमीत देबिना की क्लोज फ्रेंड हैं।  

लेट नाइट पार्टी के बाद गुरमीत और देबिना प्राइवेट प्लेन से कहीं घूमने निकले हैं। गुरमीत अपने बर्थडे पर परिवार और दोस्तों के साथ हॉलीडे पर रवाना हुए हैं। 

गिर के जंगलो में गुरमीत चौधरी अपना बर्थडे मनाएंगे। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपना हॉलीडे डेस्टिनेशन भी शेयर किया है। 

Related Story