फैसल खान की एक्स गर्लफ्रेंड मुस्कान कटारिया को 'बिग बॉस 14' के लिए किया गया है अप्रोच ।

By Neetu July 8, 2020, 2:42 p.m. 1k

सारिका स्वरूप।- बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बंपर सक्सेस के बाद दर्शकों को शो के अगले सीजन को लेकर भी जबरदस्त एक्साइटमेंट है। सलमान खान के इस कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी शो का हर बार ही दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। वही मेकर्स ने भी बिग बॉस के 14वें सीजन की तैयारियों बड़े जोरों-शोरों से शुरू कर दी थी। इस सीजन को और भी दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स टीवी के कई स्टार्स से शो में हिस्सा लेने के लिए संपर्क कर रहे हैं।

 मकेर्स का मानना है कि बिग बॉस का 13वां सीजन अब तक का सबसे सफल सीजन रहा था। इसलिए वो 14वें सीजन में किसी कमी कोई गुंजाइश नहीं छोड़ना चाहते जिसके लिए वो पूरी तैयारियों में जुटे हुए हैं।

वही हाल ही में इस शो से रिलेटेड एक लेटेस्ट खबर सामने आई है। खबर है कि ,बिग बॉस के मेकर्स ने टीवी एक्टर फैजल खान (Faizal khan) की गर्लफ्रेंड मुस्कान कटारिया (Muskan Kataria) को अप्रोच किया है। खबर के मुताबिक जयपुर की रहने वाली मॉडल मुस्कान कटारिया को टीवी के शो बिग बॉस से ऑफर मिला है । हालांकि, मुस्कान ने अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है । अगर मुस्कान ने शो का हिस्सा बनने के लिए हाँ कह दिया तो शो में एक नया मोड़ देखने को मिल सकता है । 

मुस्कान कटारिया टीवी के डांसिंग रिएलिटी शो 'नच बलिए 9' का हिस्सा रह चुकी हैं। इस शो में उनके पार्टनर फैजल खान थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुस्कान और फैजल खान ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था। 

वही मुस्कान से पहले इस शो के लिए जैस्मीन भसीन, सुरभि ज्योति, अलीशा पंवार, आरुषि दत्ता, आकांक्षा पुरी, साहिल खान और आमिर सिद्धिकी जैसे कई स्टार्स को भी अप्रोच किया जा चुका है। खबरों की मानें तो 'बिग बॉस 14' अक्टूबर से टेलीकास्ट किया जा सकता है। हालांकि इस बार कोरोना वायरस आउटब्रेक के चलते इस टीवी शो के शुरू होने में थोड़ी देर हो सकती है। 

Related Story