अनीता राज के खिलाफ दर्ज हुईं FIR, लॉकडाउन में घर में रखी थी पार्टी !

By Aditi April 24, 2020, 12:16 p.m. 1k

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अनीता राज (Anita Raaj)  एक बार फिर मुसितबत में पढ़ती नजर आ रही हैं। बीते दिनों खबर थी उन्होंने अपने घर पर एक पार्टी रखी जिसमे उनके कुछ दोस्त शामिल हुए थे। वहीं अब है कि एक्ट्रेस के खिलाफ मुंबई पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज हुई हैं। उनपर लॉक डाउन के उल्लंघन का आरोप में ये FIR दर्ज हुई है। 

रिपोर्ट के मुताबिक खार पुलिस स्टेशन (Khar Police Station) के पुलिस इंस्पेक्टर थास्कर ने इस बात की पुष्टि की है। अनिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज है और साथ ही उनकी बिल्डिंग भी सील की गई है। इसी के साथ मामले की जांच कर रहे हैं। 

बीते दिनों खबर थी अनीता राज और उनके पति सुनील साथ मिलकर लॉकडाउन में घर पर एक छोटी सी गेट टू गेदर पार्टी होस्ट की थी। ये पार्टी उनके पाली हिल वाले घर पर चल रही थी जिसमें कुछ फ्रेंड्स को इनवाइट किया गया था। ऐसे में पड़ोसियों को इस बारे में खबर मिली तो उन्होंने इस पार्टी की सूचना पुलिस को दे डाली। 

वहीं इस बारे में अनीता का कहना है था कि वे लोग उनके पति सुनील के पास मेडिकल इमरजेंसी की वजह से आए थे। पुलिस को गलत जानकारी दी गई। उन्होंने भी आकर परिस्थिति देखी और सही जानकारी मिलने के बाद हमसे माफी मांगी।' इसी के बाद अनीता के साथ उनके पति सुनील बेहद गुस्से में आ गए और सीधा जाकर सिक्योरिटी गार्ड पर भगड़ उठे। अनीता और उनके पति का सोसाइटी के वॉचमैन के साथ झगड़ा होने वाले वाला वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।

 

Related Story