KYONKI SAAS BHI KABHI BAHU THI.के 20 साल, एकता के साथ साथ SMRITI IRANI ने भी खोला यादों का पिटारा

By Neetu July 4, 2020, 9:24 a.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  आप भले ही टीवी पर सीरियल देखने के शौकीन रहे हो या ना रहे हो, लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि टीवी पर आने वाले शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी को तो आपने कभी ना कभी देखा ही होगा। भारत में टीवी की दुनिया बदल कर रख देने वाले और एकता को टीवी की क्वीन बनाने का श्रेय इसी सीरियल को तो जाता है, क्योंकि सास भी कभी बहू(Kyonki SAAS BHI KABHI BAHU THI ) ने शुक्रवार को अपनी 20वीं सालगिरह मनाई। जी हां शो ने 20 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर शो की मेकर एकता कपूर(Ekta Kapoor) ने सीरियल से जुड़ी यादों को साझा किया।

एकता ने इंस्टाग्राम(Instagram) पर एक वीडियो पोस्ट की। ये उस दौरान की वीडियो है जब क्योंकि सास भी कभी बहू ने 3 साल पूरे कर लिए थे और 1000 एपिसोड भी पूरे हुए थे। इस बात की जानकारी एकता ने पोस्ट के साथ लिखे कैप्शन के जरिए दी है। एकता ने इस दौरान पुरानी यादों को ताजा किया और सभी का शुक्रिया अदा किया। एकता ने शो में लीड रोल निभाने वाली और फिलहाल कैबिनेट मंत्री के पद पर तैनात स्मृति ईरानी को भी खासतौर पर शुक्रिया कहा।

सीरियल के 20 साल पूरे होने पर स्मृति ईरानी(Smriti Irani) ने भी पुरानी यादों का पिटारा खोला और पहला सीन याद करते हुए बताया कि वो कितनी नर्वस थी। इसके बाद स्मृति ने भी सभी का शुक्रिया अदा किया।

 दूसरी तरफ एकता ने अपने पोस्ट में लिखा- क्योंकि सास भी कभी बहू थी के 20 साल ! मुझे याद है मैं नर्वस थी और समीर सर और तरुण के सामने क्योंकि... के बारे में बात कर रही थी। उनसे कह रही थी कि सास बहू का ड्रामा(Drama) काम कर सकता है और हम इसे एक लाख रुपये में करने के लिए भी तैयार थे। एकता ने लिखा है ऐसा कभी नहीं हुआ कि एक चैनल ने भाव किए हो और इतना पैसा दिया हो क्योंकि वो बेहतर गुणवत्ता(Quality) चाहते थे लेकिन उस चैनल को पूरा विश्वास था जो हमने पूरा किया। लिखा- क्योंकि... के 20 साल ! एक ऐसा शो जिसने मेरी जिंदगी बदल दी। बाद में उसकी लोकप्रियता(Popularity) और दुनिया भर में इसकी पहुंच के कारण इसे भारत के सॉफ्ट राजदूत की तरह प्रस्तुत किया गया।

एकता ने शो से जुड़ी कई यादों को साझा करते हुए ये भी बताया कि - मुझे याद है मैंने पढ़ा था कि जब गुजरात में भूकंप(Earth quake) आया तो लोगों ने किस तरह से अपने टीवी सेट घर के बाहर रखे थे और फिर इस शो को देखा था। मेरे लिए उससे ज्यादा नम्र करने वाला क्षण नहीं आया। हमारे लिए भेजे गए सभी तरह के प्यार के लिए आपका धन्यवाद। बता दे सीरियल का आखिरी एपिसोड (Episode) नवंबर 2008 को प्रसारित हुआ था।

Related Story