'नायरा' के लाइफ पार्टनर को लेकर इतनी चर्चा क्यों हो रही है ? जानिए

By Neetu April 11, 2020, 5:51 p.m. 1k

स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा (Naira) के रोल में नज़र आने वाली शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi ) इन दिनों अपने होमटाउन देहरादून में हैं। जिस वक्त देश में लॉकडाउन (Lockdown) की घोषणा हुई, उस वक्त शिवांगी देहरादून में ही थीं। और अब सेल्फ़ क्वॉरेंटाइन में शिवांगी देहरादून की खूबसूरत वादियों और वहां के नज़ारों का मज़ा ले रही हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शिवांगी ने अपने दिल के राज़ खोले। शिवांगी ने बताया कि उन्हें कैसा लाइफ पार्टनर चाहिए।

इंटरव्यू में शिवांगी ने कहा कि- मेरा लाइफ पार्टनर लविंग, केयरिंग और ईमानदार होना चाहिए । जिस शख्स में ये तीनों खूबियां होंगी, उसी शख्स को शिवांगी अपने जीवनसाथी के रूप में चुनेंगी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, शिवांगी देहरादून में ही अपने सीरियल से जुड़ा काम कर रही हैं। ‘वर्क फ्रॉम होम’ के लिए उनका पूरा परिवार उनके सीरीयल का क्रू बन गया है।

 शिवांगी ने कहा कि- 'लॉकडाउन के बावजूद हम घर से शूटिंग कर रहे हैं. मैं अपने सीन्स अपने कैनन 3डी कैमरे में शूट करती हूँ और उसे क्रिएटिव टीम को सबमिट कर देती हूँ ।’ 

जैसा कि सब जानते हैं कि लॉकडाउन की वजह से सभी फिल्मों और टीवी सीरियल्स की भी शूटिंग बंद है। शूट बंद हो जाने की वजह से स्टार प्लस के ज़्यादातर शोज़ रिपीट हो रहे हैं । वहीं चैनल ने अपने बहुत सारे पुराने शोज़ को री-टेलीकास्ट करना भी शुरु कर दिया है। वहीं, बाकि स्टार्स की तरह शिवांगी ने भी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के बाकी बचे पैच वर्क्स को अपने परिवार वालों की मदद से पूरा कर के सबमिट करना शुरु कर दिया है।

शिवांगी जोशी का सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है'  दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है, और इस शो के बाकि सितारों को भी दर्शक काफी पसंद करते हैं । शो में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की केमिस्ट्री को भी फैंस का प्यार मिलता है। असल जिंदगी में भी दोनों स्टार्स के डेटिंग की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन कुछ समय पहले खबरें आई थीं की दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

 शिवांगी और मोहसिन ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। हालांकि,  मोहसिन और शिवांगी दोनों ने ही अपने ब्रेकअप की खबरों पर अभी तक कुछ नहीं कहा है । 

बता दें कि मोहसिन और शिवांगी को अपनी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केमेस्ट्री के लिए जाना जाता है । फैंस को दोनों की बॉन्डिंग काफी पसंद आती है । दोनों के ब्रेकअप की खबर से फैंस दुखी जरूर हुए होंगे । हालांकि, दोनों के रिलेशन और ब्रेकअप में कितनी सच्चाई है ये तो वो ही जानते हैं । 

और अब शिवांगी ने तीन खूबियां गिनवाकर ये हिंट दे दिया है, कि उन्हें अपना लाइफ पार्टनर कैसा चाहिए।

Related Story