अपने न्यूबॉर्न बेबी की देखभाल में जुटे हैं रुसलान, देखिए तस्वीरें

By Neetu April 15, 2020, 10:14 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल - देशभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से दहशत फैली हुई है। इस वायरस की चपेट में आने से बचने के लिए आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स ने भी खुद को घरों में बंद कर सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं। जहां एक तरफ लॉकडाउन (Lockdown) लोगों और स्टार्स के लिए सबसे बड़ी मुसीबत बन कर उभरा है तो वहीं कुछ लोगों के जीवन में लॉकडाउन जिंदगी जीने का असली मकसद भी लेकर आया है। टीवी एक्टर  रुसलान मुमताज़ (Ruslan Mumtaz) को कोविड- 19 के माहौल में एक बच्चे के रूप में मुस्कुराने की वजह मिली है।

26 मार्च को मुंबई के सैफ़ी हॉस्पिटल में रुसलान

  की वाइफ निराली ने एक क्यूट बच्चे को जन्म दिया जिसका नाम दोनों ने मिलकर रेयान मुमताज़ (Reyan Mumtaz) रखा। बच्चे को देखकर  

रुसलान काफी ज्यादा खुश हुए और अपने न्यू बर्न बेबी की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से खुद को नहीं रोक पाए। 

बच्चे की पिक्चर्स को शेयर कर रुसलान ने लिखा- "छोटा बेबी आ गया। मैं 3-4 महीनों तक अपने बेबी की पिक पोस्ट नहीं करना चाहता था। लेकिन दुनिया में अभी जो निराशा और हताश करने वाला माहौल है, उसे देखते हुए मुझे लगता है कि छोटा बेबी के आने की ख़बर आपको ख़ुश कर देगी। मैं यक़ीनन इसमें भरोसा करता हूं कि ऐसी मुश्किल परिस्थितियों में जन्म लेने वाले बच्चे किसी ख़ास मक़सद के लिए आते हैं। इसलिए मैं मानता हूं कि मेरा छोटा बेबी ऐसे मुश्किल वक़्त में पैदा होने वाला सुपरहीरो है और इस दुनिया को और भी ख़ूबसूरत बनाएगा। मैं दुआ करता हूं कि दुनिया हमारे लिए, हमारे माता-पिता और बच्चों के लिए बेहतर जगह बने'।

आपको बता दें कि बच्चे के आने के बाद से ही रुस्लान पूरे टाइम अपने छोटा बेबी की देखभाल करने में ही लगे रहते हैं।

 इस दौरान रुसलान अपने बेबी की पिक्स भी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। 

रुस्लान ने हाल ही में एक बेहद स्पेशल पिक शेयर की है, जिसमें रेयान को रुसलान की बाहों में शांति से सोते हुए देखा जा सकता है, जबकि रुसलान अपने फोन को देखने में बिजी हैं, साथ ही रुसलान अपने बेटे को परेशान न करने की भी पूरी कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

रुसलान और निराली अकेले ही बच्चे की देखभाल कर रहे हैं, और हर रोज कुछ नया सीख रहे हैं।

रुसलान एक्ट्रेस अंजना मुमताज के बेटे हैं। अंजना ने धड़कन, क्रोध, साजन, फूल और कांटे जैसी फिल्मों में काम किया है। साथ ही रुसलान ने फिल्म मेरा पहला-पहला प्यार से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया । रुसलान  तेरे संग, जाने कहां से आई है, डेंजरस इश्क, आई डोंट लव यू, मस्तांग मामा, रोमिया इडियट जटनी जूलिएट और खेल तो अब शुरू होगा जैसी फिल्मों में काम किया है। छोटे पर्दे पर रुसलान ये है आशिक़ी, बालिका वधू, एक विवाह ऐसा भी और लाल इश्क़ जैसे शोज़ में दिखाई दे चुके हैं। 

रुसलान ने 2014 में निराली से शादी की थी। दोनों ने लव मैरिज की है। शादी के 6 साल बाद रुसलान और निराली मम्मी पापा बने हैं। 

Related Story