लॉकडाउन में आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं एक्ट्रेस चाहत पांडे, किराया चुकाने के भी नहीं हैं पैसे ?

By Aditi May 22, 2020, 6:22 p.m. 1k

कोरोना वायरस से इन दिनों पूरा देश परेशानियों का सामना कर रहा है। आम आदमी से लेकर टीवी और बॉलीवुड भी इस वायरस के बेहद परेशान हैं। लोगों के काम बंद हो गए है। टीवी और फिल्मों की शूटिंग रुक गई है जिससे लोगों को बहुत ही दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। पिछले कुछ दिनों से सीरियल 'हमारी बहू सिल्क' के मेकर्स कास्ट और क्रू मेंबर्स की सैलरी न देने के चलते विवादों में हैं।

 इस मामले में शो की लीड एक्ट्रेस रहीं चाहत पांडे ने बड़ा खुलासा है। उनका कहना है कि सैलरी न मिलने की वजह से वे इस कदर आर्थिक तंगी में चली गई थीं कि उनके पास किराया चुकाने के पैसे भी नहीं थे। उनके मकान मालिक ने उन्हें घर खाली करने के लिए कह दिया था। 

चाहत ने एक इंटरव्यू में इस बारें में बात की और बताया, "मैंने अपने पिछले शोज से जो भी कमाई की थी, वह सब 'हमारी बहू सिल्क' के समय खर्च कर दी। फिर चाहे ट्रैवलिंग हो, खाना-पीना हो या फिर घर का किराया, इन सब में मेरी बचत खत्म हो गई। उस समय मैं प्रोड्यूसर्स से अपनी मेहनत की कमाई मांगती रही, लेकिन वे बस यहीं कहते कि चैनल ने उन्हें भुगतान नहीं किया है। चीजें मेरे हाथ से निकल चुकी थीं। क्योंकि मेरे पास पैसे नहीं थे और मुझे घर का किराया चुकाना था।"

मकान मालिक का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा वो भी अपनी जगह ठीक था, क्योंकि उसे भी पैसों की जरूरत होती है। कोई कितना इंतजार करेगा. आखिरकार एक दिन उसने कह दिया कि पैसे दो या फिर घर खाली करो. मेरे पास विकल्प नहीं था। आपको बता दें कि पिछले साल जून में 'हमारी बहू सिल्क' लॉन्च किया गया था और नवंबर में शो बंद हो गया। 

Related Story