फैंस पर सिद्धार्थ ने कुछ यूं लुटाया प्यार !

By Neetu April 9, 2020, 2:03 p.m. 1k

पूजा वर्मा राजपूत -बिग बॉस सीज़न 13 (Big Boss13) के विनर  सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)  की पॉपुलैरिटी का अंदाज़ा हर कोई आसानी से लगा सकता है। 

सिद्धार्थ के लिए फैंस की दीवानगी कुछ ऐसी है, कि बिग बॉस का तेहरवां सीज़न सिद्धार्थ की वजह से ही हमेशा ट्रेंड में रहा। ‘सिड आर्मी’ ने कभी भी अपने फेवरेट स्टार को बॉटम टू में नहीं आने दिया। 140 दिन के बाद सिड बिग बॉस के घर से हाथ में ट्रॉफी लिए विजेता बनकर निकले तो वो भी अपनी फैन आर्मी के सपोर्ट की वजह से। अब जब फैंस अपने चहीते स्टार पर दिल खोल कर प्यार लुटाते हैं, तो फिर सिद्धार्थ क्यों ना फैंस की हर डिमांड को सिर आंखो पर रखें।

 फैंस का कहा सिद्धार्थ टाल नहीं सकते हैं। कुछ ऐसा ही इस बार भी हुआ है। अपने ट्विटर अकाउंट पर सिद्धार्थ एक सेल्फी पोस्ट की है। बिग बॉस सीज़न 13 (Big Boss13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)की लेटेस्ट सेल्फी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। खास बात ये है कि ये सेल्फी सिद्धार्थ ने फैंस की भारी डिमांड पर पोस्ट की है।

दरअसल सिद्धार्थ के कुछ क्रेज़ी फैंस ने ट्विटर पर #sidkiselfie के नाम का हैशटैग ट्रैंड कर दिया था। और फैंस मैसेज़ करके बार-बार सिद्धार्थ से सेल्फी की डिमांड कर रहे थे। जिसके बाद सिद्धार्थ को भी सामने आना ही पड़ा।

सिद्धार्थ ने अपनी एक पिक्चर पोस्ट की है जिसमें वो ग्रे कलर की टीशर्ट पहने बाहें फैलाए दिख रहे हैं। साथ ही उन्होने फैंस के लिए एक मैसेज भी लिखा है ‘आप लोग अच्छी तरह से जानते हैं कि ये करने से मुझे कितनी ज्यादा नफरत है....लेकिन क्या करूं करना ही पड़ा... लेकिन प्लीज़ इसे अपनी आदत नहीं बना लेना दोस्तो...आप सभी को ढ़ेर सारा प्यार... आपकी इच्छा आपका आदेश’।

सिद्धार्थ के ये पिक्चर पोस्ट करते ही, इस पर फैंस के लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई।

सिद्धार्थ के लिए फैंस की दिवानगी देख वरूण धवन भी हैरान रह गए थे ,जब सिद्धार्थ वरूण के साथ फिल्म ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हिनया’ कर रहे थे, तब फैंस वरूण से ज्यादा सिद्धार्थ को देखने के लिए क्रेज़ी नज़र आ रहे थे।  फिल्म के म्यूज़िक लॉन्च पर खुद वरूण ने अपना ये एक्सपीरिएंस मीडिया के साथ शेयर किया था।

आपको बता दें, कि लोगों के बीच सिद्धार्थ तब से पॉपुलर हैं जब वो टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ में काम कर रहे थे। बालिका वधू के बाद सिद्धार्थ ने कलर्स पर रश्मि देसाई के साथ सीरियल ‘दिल से दिल तक में काम किया था।

म्यूज़िक वीडियो में हिट हुई सिडनाज़ की जोड़ी

हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस की को-कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल के साथ म्यूज़िक वीडियो ‘भूला दुंगा’ में नज़र आए थे। बिग बॉस के घर में भी सिद्धार्थ-शहनाज़ की जोड़ी हिट थी। घर के बाहर फैंस ने #sidnaaz ‘सिडनाज़’ ट्रैंड कर दिया था। ‘सिडनाज़’ की जोड़ी की लोकप्रियता को म्यूज़िक वीडियो ‘भूला दुंगा’ के ज़रिए कैश किया गया। अब तक इस गाने को 48 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

Related Story