बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट प्रीतम सिंह लॉकडाउन में हुए बेरोजगार , सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना दर्द।

By Neetu July 6, 2020, 7:50 p.m. 1k

अदिति त्यागी - कोरोना वायरस(Coronavirus) की वजह से लगे लॉकडाउन (Lockdown)ने सभी को बेरोजगार बना दिया है , आम जनता से लेकर सितारों तक सभी को काम न मिलने का संकट झेलना पड़ रहा है , ऐसे में कोरोना का शिकार टीवी इंडस्ट्री भी हुई है ,टीवी इंडस्ट्री की भी हालत कुछ खस्ता ही है। टीवी के ऐसे कई सितारे हैं जिन्हें इस दौरान बेरोजगारी और फिर उससे हुए डिप्रेशन से जूझना पड़ रहा है।

लेकिन अब ख़बरें हैं कि टीवी के बहुचर्चित शो बिग बॉस सीजन 8(Big Boss 8) के कंटेस्टेंट रहे एक्टर और रेडियो जॉकी प्रीतम सिंह (Pritam Singh)काम ना मिलने के कारण परेशान हो गए हैं। प्रीतम सिंह ने सोशल मीडिया (Social Media)का सहारा लेते हुए अपना दर्द जाहिर किया और बताया कि देश भर में हुए लॉकडाउन की वजह से उनके पास अब काम नहीं है। हाल ही में , प्रीतम ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक लंबा-चौडा पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी थी। बाद में उन्होंने अपना ये पोस्ट डिलीट कर दिया। हालांकि एक और पोस्ट लिखकर प्रीतम ने बताया  कि उनके पास काम की कमी है लेकिन वो डिप्रेशन का शिकार नहीं  हैं। एक आम  इंसान की तरह वो भी परेशान हैं कि इसके आगे क्या होगा। लेकिन इसके साथ प्रीतम ने यह उम्मीद जताई है कि आने वाले समय में सब कुछ ठीक जरूर हो जाएगा।

अपने पोस्ट में प्रीतम लिखते हैं कि 'ऐसा ख़बरों में कहा गया है कि मैं जॉबलेस हूं। हाँ, यह सच है कि मेरे पास काम नहीं है लेकिन इस समय में सभी के साथ ऐसा है। मैं डिप्रेशन में नहीं हूं। हां ,थोड़ा सा परेशान हूं जैसा की हर कोई है। मुझे यकीन है कि सबकुछ ठीक हो जाएगा और फिल्म इंडस्ट्री फिर से शुरू हो जाएगी। आप सभी के प्यार और सपोर्ट  के लिए धन्यवाद ।

आपको बता दें कि वहीं बता दें कि अपने डिलीट किए हुए पोस्ट में प्रीतम ने लिखा था कि 'महामारी  की इस स्थिति की वजह से बहुत सारे लोग  परेशान हैं और अभी भी कई हो रहे हैं। मैं भी उनमें से एक हूं। मेरे पास रेडियो का बहुत एक्सपीरियंस है। साथ ही एक अभिनेता के तौर पर भी, लेकिन मेरे पास जॉब नहीं है। छह महीने पहले मैंने रेडियो छोड़ दिया था। सोचा था कि मेरे लिए एक्टर के तौर पर एक अच्छा कदम रहेगा। टीवी होस्ट करने के साथ मैं और भी अच्छा काम कर रहा था लेकिन अचानक से यह कोरोना वायरस आ गया और मेरा काम भी बंद हो गया।  

प्रीतम ने पोस्ट में आगे लिखा  कि 'मेरे पास कोई काम नहीं बचा। पहली बार मझे घबराहट सी हो रही है । यह सोचकर कि आगे आने वाले दिनों में मेरे लिए क्या  लिखा है। मैं जब घर की खिड़की से बाहर देखता हूं तो अच्छा  और पॉजिटिव महसूस करता हूं। हां मैं यह जनता हूँ कि समय के साथ चीजें बेहतर हो जाएंगी। आशा करता हूँ कि  जल्द ही काम भी शुरू हो जाएगा। 'इसी बीच महाराष्ट्र सरकार ने शूटिंग को इजाजत दे दी है , अब उम्मीद यही है कि आने वाले दिनों में स्थिति  कुछ  अच्छी और बेहतर नजर आएगी और किसी को काम ना मिलने का डर नहीं सताएगा।  

Related Story