ट्रोलिंग से माहिरा परेशान ! साइबर सेल में शहनाज के फैंस की करेंगी शिकायत !

By Neetu May 21, 2020, 6:48 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बिग बॉस का टेढ़ा सीजन यानी 13वां सीजन भले ही खत्म हो चुका है, लेकिन शो के कंटेस्टेंट लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। कोई अपनी म्यूजिक एल्बम के जरिए ऑडियंस का प्यार बटोर रहा है, तो कोई टिक टॉक पर वीडियो बना कर वाहवाही लूट रहा है, लेकिन बिग बॉस की एक कंटेस्टेंट ऐसी है जो लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं। 

हम बात कर रहे हैं बिग बॉस के घर में नजर आई  यानी माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की। भले ही घर में माहिरा को सबसे कितने ही मसले क्यों ना रहे हो ,लेकिन घर से बाहर आने के बाद माहिरा लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। खास बात यह है कि माहिरा को ट्रोल करने वाले लोग शहनाज के फैन हैं।

बिग बॉस के घर में ड्रामा क्वीन (Drama queen) के नाम से मशहूर हुई शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग कितनी है ये बताने की जरूरत नहीं। घर में शहनाज और माहिरा के बीच दोस्ती कम और लड़ाई ज्यादा देखने को मिली। यही वजह है कि घर से बाहर आने के बाद भी शहनाज(Shehnaaz) की फैन आर्मी माहिरा को ट्रोल कर रही है। इसी से परेशान महिला ने अब साइबर सेल जाने और कंप्लेन करने का फैसला लिया है।

एक इंटरव्यू में माहिरा ने बताया कि सोशल मीडिया पर उन्हें यह कहकर ट्रोल किया जा रहा है कि मैंने शहनाज के फैनपेज खरीदने की कोशिश की है। ये सरासर गलत है। ये फर्जी खबरें क्यों फैलाई जा रही है, मैं नहीं जानती। मुझे ऐसे फेक आर्टिकल्स में टैग किया जा रहा है कि मैं शहनाज के फैन पेज खरीद रही हूं। माहिरा ने कहा अगर मुझे अपना पैसा कहीं खर्च करना होगा तो मैं खुद के सोशल मीडिया अकाउंट को अच्छे से मेंटेन करूंगी या फिर दूसरों के फैन पेज खरीदूंगी ।

माहिरा ने कहा, ''पहले मुझे लगा फर्जी खबरों को इतना तूल क्या देना, इसलिए मैं नजरअंदाज कर रही थी लेकिन अब हद पार हो गई है। ट्रोल आर्मी मेरे पीछे ही पड़ गई है और ये मुझे तभी से ट्रोल कर रहे जबसे बिग बॉस 13 खत्म हुआ है। माहिरा ने ये भी बताया कि वह साइबर सेल जाने की सोच रही हैं। माहिरा ने कहा सच्चे फैंस यह सब नहीं करते, फर्जी लोग करते हैं। वैसे भी मेरे और शहनाज के बीच कोई लड़ाई नहीं है ऐसे में फैंस का आपस में लड़ने का क्या मतलब है। यह सब साजिश के तौर पर किया जा रहा है।''

आपको बता दें बिग बॉस सीजन 13 फरवरी में खत्म हुआ था। इस बार का सीजन टीआरपी रेटिंग में काफी हाई गया था। माहिरा टॉप 3 में शामिल नहीं हो पाई थीं। सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) शो के विजेता बने थे। 

बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद माहिरा ने पारस(Paras) के साथ एक एल्बम में भी काम किया था।

Related Story