शहनाज़ गिल को ‘झेल’ नहीं सकते पारस छाबड़ा। इंटरव्यू में किए कई खुलासे।

By Neetu April 28, 2020, 6:16 p.m. 1k

पूजा राजपूत-  बिग बॉस 13(Bigg Boss 13) में नज़र आए पारस छाबड़ा(Paras Chabra) और शहनाज़ गिल(Shehnaz Gill) का ‘लव-हेट’ रिलेशन(Love-Hate relation) किसी से छिपा नहीं है। शो की सबसे कोन्ट्रोवर्शियल(Controversial) जोड़ी में से एक थी, पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल की जोड़ी।

हांलाकि बिग बॉस सीज़न 13 के खत्म होने के बाद शहनाज़ गिल और पारस छाबड़ा दोनों अपने स्वयंवर वाले रिएलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’(Mujhse Shaadi karoge) में भी नज़र आए थे। लेकिन ये शो कुछ खास कमाल नहीं कर पाया था। शो तो खत्म हो गया, लेकिन पारस और शहनाज़ के बीच का बवाल अभी तक खत्म नहीं हुआ है। अक्सर दोनों अपने इंटरव्यूज़ में एक-दूसरे पर निशाने साधते रहते हैं। 

अब एक बार फिर पारस छाबड़ा ने शाहनाज़ गिल पर जमकर ताने कसे हैं। पारस ने शाहनाज़ को ‘इरिटेटिंग’(Irritating) कहा है। साथ ही ये भी कहा है कि वो ज़्यादा देर तक शहनाज़ को ‘झेल’ नहीं सकते हैं। दरअसल हाल ही में पारस ने एक इंटरव्यू में अपने दोनों रिएलिटी शोज़ (बिग बॉस 13, मुझसे शादी करोगे) से जुड़े एक्सपीरिएंस के बारे में बात की थी। 

शहनाज़ के बारे में बात करते हुए मॉडल-टर्न्ड-एक्टर पारस ने कहा कि ‘ कि ‘बिग बॉस हाउस में शुरुआत में मुझे शहनाज़ क्यूट(Cute) लगी थीं, लेकिन जल्द ही मेरे ये विचार बदल गए। मुझसे शादी करोगे के बाद से मैने शहनाज़ से बात नहीं की है। सच तो ये है कि मैं शहनाज़ से बात करना ही नहीं चाहता। क्योंकि आप उसको थोड़ी देर के लिए ही झेल सकते हो। वो कुछ वक्त तक ही आपको क्यूट लग सकती है।

 मैं बिग बॉस 13 के पहले हफ्ते में ही ये समझ गया था। लोगों को भी ये लगने लगा था कि शहनाज़ शुरुआत में क्यूट थीं, लेकिन कुछ वक्त बाद वो इरिटेटिंग हो गई थीं। मैं शहनाज़ को झेल नहीं सकता था। वो सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा किसी और से बात नहीं करना चाहती थीं, और ऐसे ही हम भी शहनाज़ से बात करने में इंट्रस्टिड नहीं थे।‘

वैसे ये पहली बार नहीं है जब पारस छाबड़ा ने शहनाज़ गिल पर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है। इससे पहले भी अपने इंटरव्यूज़ में पासर शहनाज़ के खिलाफ काफी कुछ बोल चुके हैं। अपने रिएलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ के फ्लॉप होने का ठीकरा भी पारस ने शहनाज़ के सिर पर ही फोड़ा था।

पारस के मुताबिक शहनाज़ को शो में आए मेल कंटेस्टेंट्स नहीं बल्कि सिर्फ और सिर्फ बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला में इंट्रस्ट था। सिड की वजह से शहनाज़ ने स्वयंवर में कोई इंट्रस्ट नहीं दिखाया। और इसलिए ये शो को दर्शकों का प्यार और अटेंशन नहीं बटोर पाया था।

गौर करने वाली बात ये है कि, पारस और शहनाज़ दोनो, सीज़न के शुरुआती दिनों में अच्छे दोस्त बन गए थे, शहनाज़ के दिल में पारस के लिए स़ॉफ्ट फीलिंग्स भी आ गई थीं। लेकिन जल्द ही ये जोड़ी टूट गई। शहनाज़ को छोड़कर पारस, माहिरा शर्मा के करीब हो गए। घर के अंदर और बाहर पारस-माहिरा की दोस्ती को प्यार का नाम दिया जाने लगा था। शहनाज़ अक्सर पारस-माहिरा से झगड़ती नज़र आती थीं।

Related Story