बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद अब अरेंज मैरिज को तैयार हैं आरती सिंह !

By Neetu May 9, 2020, 5:48 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- शादी, ज़िदगी की एक बड़ी जरूरत है और इसे टीवी एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कन्टेस्टेंट आरती सिंह (Aarti Singh) काफी बेहतर तरीके से समझती हैं। हालांकि ऐक्ट्रेस के हाथ अब तक पीले नहीं हो पाए हैं, लेकिन आरती बड़ी ही बेसब्री से अपने हाथों पर मेहंदी रचने का इंतजार कर रही हैं। हाल ही में, एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने जल्द से जल्द शादी करने की अपनी इच्छा के बारे में बात की है।

                                                                                                  Arti Singh

एक लीडिंग टेबलाइड के साथ एक इंटरव्यू में, आरती सिंह से उनकी शादी की प्लानिंग के बारे में पूछा गया और टेलीविजन ऐक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वो काफी समय से अपने लिए मिस्टर परफेक्ट की तलाश कर रही हैं, जिससे वो शादी कर सके। आरती ने कहा, “अब, सच्चा आदमी खोजने की प्लानिंग है। मेरी खोज जारी है, लेकिन मैं किसी से भी नहीं मिला, जिनसे मैं शादी करना चाहता हूं। " 

 आरती ने खुलासा किया, "मैं लव मैरिज करना चाहती हूं लेकिन मैं अरेंज मैरिज के लिए भी तैयार हूं। मेरी इच्छा है कि मैं लॉकडाउन के दौरान किसी से मिलूं क्योंकि हम दोनों को एक-दूसरे के साथ चैट करने का पर्याप्त समय मिलेगा, भले ही हम मिलें नहीं। मुझे लगता है कि मेरा मिस्टर राइट कहीं बाहर है, मेरी तरफ आ रहा है, लेकिन अभी इसमे और वक्त लगेगा। " 

                                                                   Arti Singh With Azaz Khan

आपको बता दें कि आरती और अयाज खान दोनों तीन साल से अधिक समय तक एक रिश्ते में थे, लेकिन जल्द ही वे समझ गए थे कि वे लाइफ पार्टनर बनने के लिए नहीं बने हैं। फिर क्या था दोनों अलग हो गए, जिसके बाद हमने 17 मार्च, 2018 को अयाज को अपनी पत्नी जन्नत खान के साथ शादी के बंधन में बंधते देखा था।

ब्रेकअप पर बात करते हुए आरती ने एक टेबलाइड को बताया था, - "ये अजीब है कि हमें ये महसूस करने में तीन साल लग गए कि हम दो अलग-अलग लोग हैं। हमने रिश्ते को संभालने की कोशिश की, लेकिन कुछ दोस्ती या प्यार, शादी तक नहीं पहुंचती। आरती ने कहा कि, हम सबसे अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे के लिए हैं। दुर्भाग्य से, हम जीवन साथी नहीं बन सकते। "

खैर, अब आरती शादी के लड्डू का स्वाद लेने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और अपने मिस्टर परफेक्ट का इंतजार कर रही हैं। हालांकि, एक दूसरे लीडिंग टेबलाइड के साथ एक इंटरव्यू में, आरती सिंह ने अपने मां बनने के सपने के बारे में बात की थी। आरती ने कहा था, “मैंने अपनी मां को मेरे लिए एक दूल्हा खोजने के लिए कहा है। मैं कभी ऐक्टिंग नहीं करना चाहती थी। जीवन में मेरी एकमात्र महत्वाकांक्षा शादी करने और बच्चे पैदा करने की थी, लेकिन नियति मुझे यहां ले आई। मैं अब शादी करना चाहती हूं और बच्चे पैदा करना चाहती हूं। मैं उसके बाद एक्टिंग जारी नहीं रख सकती।

Related Story