ब्रेकअप के बाद दोस्तों ने भी छोड़ा अरहान खान का साथ !

By Neetu April 25, 2020, 6:03 p.m. 1k

पूजा राजपूत - बिग बॉस(Bigg Boss) 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आए एक्टर अरहान खान(Arhaan Khan) पिछले कुछ महीनों से लगातार विवादों में फंस रहे हैं। बिग बॉस के घर में अरहान और रश्मि(Rashami Desai) के रिश्ते का क्या अंजाम हुआ था, पूरे देश ने देखा था।

शो के होस्ट सलमान खान(Salman Khan) ने नेशनल टेलीविज़न पर अरहान के झूठ का पर्दाफाश किया था। अरहान ने अपनी पहली शादी से एक बच्चा होने की बात रश्मि देसाई से छिपाकर रखी थी। जब शो में सलमान ने अरहान के मुंह से ये सच कुबूल करवाया था, तब रश्मि ने अरहान से शो के दौरान ही ब्रेकअप कर लिया था।

हाल ही में, रश्मि देसाई की बैंक स्टेंटमेंट्स(Bank Statement) भी लीक हो गई थीं। जिनमें साफ दिख रहा था कि रश्मि के अकाउंट से अरहान के नाम पर 15 लाख रूपयों का ट्रांजेक्शन किया गया था। वो भी तब, जब रश्मि बिग बॉस के घर में बंद थीं।बैंक स्टेंटमेंट्स के लीक होने के बाद ही अरहान सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे थे।

अब खबरें आ रही हैं, कोन्ट्रोवर्सी किंग’(Controversy King) बनते जा रहे अरहान से उनके दोस्तों ने भी मुंह मोड़ना शुरु कर दिया है। अरहान अच्छे दोस्त प्रिंस नरुलाb(Prince Narula) और युविका चौधरी(Yuvika Chaudhary) ने अरहान से बातचीत पूरी तरह से बंद कर दी है। युविका और प्रिंस के करीबी सुत्रों की मानें तो, प्रिंस अरहान के साथ दोस्ती का रिश्ता अब नहीं रखना चाहते हैं।

प्रिंस और अरहान की मुलाकात सीरियल ‘बढ़ो बहू’(Bado Bahu) की शुटिंग के दौरान हुई थी। तभी से अरहान प्रिंस और युविका के अच्छे दोस्त बन गए थे। खास बात ये है कि रश्मि और अरहान की मुलाकात भी प्रिंस-युविका की वजह से ही हुई थी, रश्मि अरहान से पहली बार प्रिंस-युविका की शादी में मिली थीं। जिसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदली।लेकिन रश्मि-अरहान की लव स्टोरी का अंत बेहद विवादित रहा है।

हांलाकि, अरहान के बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी प्रिंस ने अरहान के साथ अपनी दोस्ती कायम रखी थी, लेकिन हाल ही में हुई ‘बैंक स्टेंटमेंट’ कोन्ट्रोवर्सी के बाद प्रिंस और युविका ने अरहान खान से अपने सारे रिश्ते तोड़ लिए हैं।

Related Story