27 साल के हुए आसिम रियाज, हिमांशी खुराना को कर रहे हैं डेट

By Aditi July 13, 2020, 4:03 p.m. 1k

रियलिटी शो बिग बॉस 13 के रनर अप रहे आसिम रियाज आज आपना 27वां जन्मदिन मना रहे हैं। आसिम का जन्म 13 जुलाई, 1993 को जम्मू में हुआ था । आसिम ने अपने स्कूल की पढाई ‘दिल्ली पब्लिक स्कूल जम्मू’ से पूरी की । अपनी ग्रेजुएशन की पढाई पूरी करने के बाद आसिम ने जम्मू में ही मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था । इसी के चलते उन्होंने विदेशों में अपनी मॉडलिंग से भारत को रिप्रेजेंट किया है ।

 

रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आने के बाद आमिस काफी मशहूर हुए और आज उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है । आज लाखों लड़कियां उनकी दीवानी है। लेकिन आसिम का दिल पंजाब की हिमांशी खुराना पर आया । इन दिनों की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है । इस कपल की जोड़ी बिग बॉस हाउस से ही लगातार सुर्खियों में रही हैं । 

दोनों की लव कॉन्ट्रोवर्सी बिग बॉस से ही स्टार्ट हो गई थी। आसिम रियाज ने तो बिग बॉस में ही हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था, हालांकि, हिमांशी ने घर से बाहर आकर आसिम को इसका जवाब दिया । शो के दौरान दोनों कि नजदीकियों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं । अब बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद भी दोनों लाईम लाईट में बने हुए हैं। दोनों के दो गाने भी रिलीज हुए, जो कि उनके फैंस को भी खूब पसंद आए ।

इतना ही नहीं अब ये क्यूट जोड़ी अपने रोमांटिक गानों से फैन्स को खूब एंटरटेन कर रही है । अब तक इस कपल के दो गाने रिलीज हो चुके है । पहला 'कल्ला सोहना नही (Kalla Shohna Nai)' और दूसरा 'ख्याल रख्या कर (Khayal Rakheya Kar) । हिमांशी और आसिम के इस गाने के सामने आते ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस इस गाने की जमकर तारीफ की थी। 

आपको बता दें कि आसिम और हिमांसी को जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं । दोनों की रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं जो ये दिखाती हैं कि दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं । 

इससे पहले आसिम बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन के मेरे अंगने में 2.0 गाने में नर आए थे। इस गाने को खूब पसंद किया गया था। हाल ही में आसिम ने अपने सपनों की कार बीएमडब्ल्यू 5 एम सीरीज़ ख़रीदी है, जिसके बाद उनकी खुशी का ठीकाना नहीं है । 

Related Story