31 साल की हुईं श्रीजिता डे, जर्मन बॉयफ्रेंड के साथ गोवा में मनाया जन्मदिन का जश्न

By Neetu July 17, 2020, 3:44 p.m. 1k

पूजा राजपूत- टीवी की बोल्ड और बिंदास बाला है श्रीजिता डे। श्रीजिता को इंडस्ट्री की डस्की ब्यूटी कहा जाता है। सांवली रंगत वाली श्रीजिता अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। श्रीजिता 31 साल की हो गई हैं। श्रीजिता ने अपना 31वां जन्मदिन गोवा में मनाया।

 श्रीजिता के इस खास दिन को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए वहां उनके बॉयफ्रैंड माइकल भी मौजूद थे। माइकल जर्मन हैं। जर्मनी के रहने वाले माइकल बिजनेस डेवल्पर हैं, और फिलहाल मुंबई में ही काम करते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, माइकल और श्रीजिता की मुलाकात एक कैफे में हुई थी, और वहीं से इन दोनों की लवस्टोरी शुरू हुई। दोनों पिछले दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।माइकल के साथ श्रीजिता अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती  

श्रीजिता की पसंद उनके मम्मी-पापा को भी काफी पसंद है। हैं। श्रीजिता और माइकल की सगाई भी हो चुकी है, रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीजिता और माइकल साल की शुरूआत में ही शादी करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन के चलते इन्होने अपनी शादी को टालने का फैसला ले लिया था। 

फिलहाल श्रीजिता गोवा में भी माइकल के साथ अपनी छुट्टियां इजॉए कर रही हैं। खास बात यह है कि श्रीजिता अपने दोस्तों के साथ लॉकडाउन घोषित होने से पहले ही गोवा गईं थी, लेकिन बाद में वह लॉकडाउन की वजह से वहीं फंसी रह गई। इस मौके को श्रीजिता और उनकी दोस्तों ने शानदार वेकेशन ट्रिप में बदल दिया। 

श्रीजिता अक्सर गोवा के समंदर किनारे तस्वीरें क्लिक करवाती हैं, और उन्हें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। गोवा की नाइट लाइफ औऱ नेचर को श्रीजिता माइकल के साथ जमकर एक्सप्लोर कर रही हैं।

माइकल को डेट करने से पहले श्रीजिता एक IIT इंजीनियर के साथ भी रिलेशन में रही थीं, लेकिन बाद में श्रीजिता ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था। क्योंकि श्रीजिता अपने इंजीनियर बॉयफ्रैंड के बार किए जाने वाले सवालों और रोक-टोक से खुश नहीं थी। इसलिए इस रिश्ते में समझौता करने की बजाए उन्होने इसे खत्म करना ही बेहतर समझा था। 

आपको बता दें कि 31 साल की हो चुकी श्रीजिता ने अपने करियर की शुरूआत 2007 में आए सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से की थी। लेकिन उन्हें फेम मिला सीरियल 'उतरन' से। उतरन में श्रीजिता ने तपस्या ठाकुर की बेटी मुक्ता का रोल प्ले किया था। मुक्ता के रोल से श्रीजिता को गर्ल नेक्स्ट डोर की छवि मिली। हांलाकि रियल लाइफ में श्रीजिता बेहद बोल्ड हैं। 

पिछले साल श्रीजिता   ने अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया था, जिसकी वजह से उन्होने सभी का ध्यान खींचा था। कश्मीर के माइनस 10 डिग्री टेम्परेचर में श्रीजिता ने गोल्डन बिकनी पहनकर बोल्ड फोटोशूट करवाया था। 

श्रीजिता घूमने फिरने की शौकिन हैं। दूनिया के अलग-अलग देशों में घूमना और उन्हें एक्सप्लोर करना श्रीजिता को बेहद पसंद है।

श्रीजिता अपने रोल्स के साथ भी एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। स्टार प्लस के पॉपुलर सुपरनेचुरल सीरियल 'नज़र' में श्रीजिता एक चुड़ैल के रोल में दिखी थीं। चुड़ैल के रोल में श्रीजिता को काफी पसंद किया गया था। वह 'लव का दी एंड' और 'टशन' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Related Story