30 जून को शादी करने जा रहे हैं MANISH RAISINGHAN और SANGEETA CHAUHAN

By Aditi June 26, 2020, 12:34 p.m. 1k

शिल्पा पाटिल-  टीवी एक्टर मनीष रायसिंह के फैन्स के लिए खुशखबरी है। रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 40 साल के मनीष रायसिंह शादी करने जा रहे हैं। 30 जून को टीवी एक्ट्रेस संगीता चौहान से गुरुद्वारा में शादी करेंगे। आपको बता दें, मनीष रायसिंह और संगीता चौहान ने साथ में टीवी शो एक श्रृंगार स्वाभिमान में काम किया है। इसी सेट पर दोनों की लव-स्टोरी शुरु हुई थी। कोरोना वायरस के चलते इस शादी में केवल पांच लोग शामिल होंगे और बाकी सभी वीडियो कॉल के जरिए हिस्सा बनेंगे। बता दें कि ये शादी मुंबई में ही होगी। कहा जा रहा है कि इस शादी में संगीता और मनीष के पेरेंट्स भी इस शादी का हिस्सा नहीं होंगे।   

  

खबरों के मुताबिक मनीष रायसिंह की मां की तबीयत ठीक नहीं है ऐसे में वो इस महामारी में रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। वहीं संगीता के माता-पिता भी बुजुर्ग हैं इसलिए दोनों ने ये फैसला किया है। हालांकि स्थितियां ठीक होने पर ये टीवी कपल बाद में अपने फ्रेंड्स और फैमिली के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट करेंगे।

अपनी शादी को लेकर मनीष ने बताया कि उनका शादी करने का प्लान अचानक ही बन गया। लॉकडाउन में भी वो अपने कई सारे सॉन्ग रिलीज में बिजी हैं। ऐसे में एक दिन जब उन्होंने इस बिजी शेड्यूल से ऑफ लिया तो पिता को ब्रेकफास्ट टेबल पर ये बात बताई। ऐसे में मनीष रायसिंह के पिता ने उन्हें कहा कि काम से ऑफ ले रहे हो तो शादी भी करलो..। यही बात मनीष रायसिंह को लग गई और अचानक ही उन्होंने गर्लफ्रेंड संगीता चौहान को कॉल कर शादी के लिए कह दिया। 

ऐसे में मनीष रायसिंह ने संगीता को शादी के लिए प्रपोज किया। ऐसे में संगीता एकदम शॉक्ड रह गईं कि अचानक उन्हें क्या हुआ? हालांकि एक्टर मनीष रायसिंह ने संगीता को यकीन दिलाया कि वो सीरियस हैं और घर पर बात करने के लिए कहा। बाद में मनीष रायसिंह और संगीता चौहान के घरवालों ने वीडियो कॉल पर बात की। इसी दौरान शादी की डेट भी फिक्स कर ली गई।

Related Story