खतरों के खिलाड़ी में स्टंट के दौरान एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को लगी गंभीर चोट, एक्ट्रेस ने तस्वीरें की शेयर

By Aditi July 16, 2020, 6:03 p.m. 1k

इन दिनों टीवी का रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है । इस शो में टीवी के जाने माने सितारों को देखा गया  है, जिनमें से एक है एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश । शो में इस बार भी सेलेब्स का जबरदस्त एक्शन और स्टंट देखने को मिले हैं। इसी बीच एक्ट्रेस तेजस्वी ने कई खतरनाक स्टंट किए । वहीं अब एक्ट्रेस को ये स्टंट काफी भारी पड़ गए । इस दौरान उनकी आंख पर चोट आई है । एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शो स्टंट का एक वीडियो और तस्वीर शेयर की है जिसमे उनकी आंख पर चोट लगी नजर आ रही है । बताया जा रहा है कि चोट के कारण एक्ट्रेस ने शो को अलविदा कह दिया है । 

बीते दिनों एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, "मुझे लोगों का बहुत प्यार मिला है खतरों के खिलाड़ी में । इसके लिए मैं बहुत खुश हूं।" 

उन्होंने बताया, "मैं मेरे हर टास्क खुशी-खुशी करती हूं क्योंकि मुझे टास्क करना ही है तो रो-रोकर क्यों करूं। रोहित सर टास्क करवाकर ही मानते थे, मेरे पापा भी मुझे कहते थे की मैं कैसे टास्क कर लेती हूं बड़ी आसानी से। तेजस्वी ने बताया, "हम अगर कोई भी कीड़ों वाला टास्क करते थे तो 13 से 14 घंटे बाद जब हम रूम में आकर नहाने जाते थे तब भी हमारे कपड़ों और बालों में से वो कीड़े निकलते थे, शो में एंटरटेनमेंट तो है ही लेकिन खतरे भी बहुत है । ''

आपको बता दें कि 'खतरों के खिलाडी़ 10' की शूटिंग इस साल बुल्गारिया में हुई है । इस सीजन में टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे हैं । करिश्मा तन्ना, धर्मेश येलांदे, करण पटेल,आरजे मलिष्का, अदा खान, शिविन नारंग, बलराज स्याल, तेजस्वी प्रकाश और अमृता खानविलकर शो का हिस्सा रहे ।

Related Story