single-post

PICS- तारा सुतारिया की अदाओं ने लूटी महफिल, रैंप पर व्हाइट लहंगे में ढाया कहर

Oct. 20, 2019, 3:02 p.m.

इसी साल करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों चर्चा में हैं । उन्होंने हाल ही में फैशन डिजाइनर shehlaa khan के लिए शो में शो- स्टोपर बनी । इस मौके पर तारा ने रैंप पर अपने जलवे बिखेरे। एक्ट्रेस के लुक की बात करे तो इस दौरान तारा व्हाइट लहंगा चोली में नजर आई । इस ड्रेस में वो बिल्कुल प्रिंसेस नजर आ रही थी ।

इसी के साथ उन्होंने सिप पर पल्लू लिया था । उनके मेकअप की बात करे तो मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा था । 

तारा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छा रही हैं इन  फोटो को फैंस पसंद कर रहे है। हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो तारा की वॉक की तारीफ कर रहे हैं। उनका कहना है कि तारा ने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ वॉक किया है । इससे पहले तारा को Lakme Fashion week 2019 में रैंप पर वॉक करते देखा गया था ।   

तारा की अपकमिंग मूवी की बात करें तो वह जल्द ही 'मरजावां' फिल्म में नज़र आएंगी, जो इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी । इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह अहम रोल निभा रहे हैं । 

तारा और सिद्धार्थ का निर्देशन मिलाप झवेरी कर रहे है । इसके अलावा तारा सुनील शेट्टी के बेटे आहान शेट्टी के साथ फिल्म तड़प में नजर आएंगी । ये तेलगू फिल्म RX100 का रीमेक है। पहली बार आहान और तारा की जोड़ी पर्दे पर नजर आएगी ।