single-post

जब तैमूर ने फोटोग्राफर से परेशान होकर कहा ‘Excuse Me’, वीडियो हो रहा है खूब वायरल

Oct. 21, 2019, 8:23 a.m.

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर स्टार किड् यानी तैमूर अली खान बीती शाम अपनी फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में नजर आए। रविवार को तैमूर ईशा देओल की बड़ी बेटी राध्या के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचे थे। इसमे कोई शक नहीं हैं कि जब छोटे नवाब घर से बाहर निकलते हैं तो उनको मीडिया खूब फॉलो करता हैं। 

तैमूर की एक झलक के लिए फोटोग्राफर उनके घर के बाहर कई घंटों इंतजार करते हैं। तैमूर अपने पैरेंट्स के साथ जब भी आउटिंग के लिए निकलते हैं पापाराजी उन्हें स्पॉट कर ही लेते हैं। धीरे धीरे तैमूर अब बोलना भी सिख रहे हैं कई बार उनकी वीडियो सामने आई हैं जिसमे वो कुछ न कुछ बोलते हुए दिखाई दिए।

हाल ही में इस बार भी कुछ ऐसा हुआ कि तैमूर ने फोटोग्राफर्स से परेशान होकर कह डाला ‘Excuse Me’। ये वीडियो ईशा देओल की बड़ी बेटी राध्या के बर्थडे पार्टी का हैं। इस दौरान जब वे पार्टी में एंट्री ले रहे थे तो वे पैपराजी ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया और फोटो लेने लगे। सब फिर क्या था टीम को ये पसंद ही आया और उन्होंनेस कहा ‘एक्सक्यूज मी’।  सोशल मीडिया पर तैमूर का ये क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है। इसे अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं। इस मौके पर तैमूर बेबी पिंक शर्ट और ब्लू जींस में नजर आए। 

आपको बता दें कि बीते दिनों करीना ने लाड़ले को लेकर खुलासा किया था कि तैमूर को पापाराजी की इतनी आदत पड़ गई है कि उन्हें अब करीना कपूर से फोटो क्लिक करवाना पसंद नहीं आता है। हाल में करीना जियो मामी फेस्टिवल में पहुंचीं जहां उन्होंने तैमूर की पसंद और ना पसंद के बारे में बताया। करीना ने कहा, ‘तैमूर को लगता है कि पापाराजी उसके दोस्त हैं इसलिए जब मैं फोटो क्लिक करती हूं तो वो मान कर देता है। वो कहता है अम्मा नो पिक्चर्स’।