single-post

तैमूर का दिखा नया अंदाज, दोस्त के हाथों में हाथ डाल चलते दिखे 'छोटे नवाब'

Nov. 17, 2019, 4:50 p.m.

बॉलीवुड के फेमस स्टार किड यानी तैमूर अली खान इनदिनों काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ हैं। कुछ समय पहले अपनी मां करीना के साथ तैमूर पंजाब में एंजॉय करते नजर आए थे। दरअसल कुछ समय पहले करीना और सैफ चंडीगढ़ के लिए निकले थे। करीना चंडीगढ़ में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए पहुंची थीं। 

करीना कपूर के साथ ही तैमूर भी मौजूद थे। अब तैमूर और उनके दोस्त का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तैमूर अपने दोस्त के साथ एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में तैमूर व्हाइट टी शर्ट और शॉर्ट्स में दिख रहे हैं वही उनके दोस्त डेनिम जींस और रेड टी-शर्ट में हैं। दोनों की मस्ती देखते हुए कई फैंस ने उन्हें जय-वीरु की जोड़ी बताया। 

बता दें कि इस फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कुछ समय पहले शुरु हुई है। इस फिल्म के सेट से करीना और आमिर की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही थीं। ये फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा डायरेक्ट की जा रही है। फिल्म की कहानी मशहूर हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प पर आधारित है। 

मूल फिल्म का निर्देशन Robert Zemeckis ने किया था और ये फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी एक कम आईक्यू वाले सरदार के बारे में है जो सेना में भर्ती हो जाता है लेकिन बावजूद इसके वह अपने बचपन और बाकी तमाम चीजों के बारे में सोचना बंद नहीं कर पा रहा है। 

ये क्रिसमस 2020 के मौके पर रिलीज होने जा रही है। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर राज मेहता की फिल्म गुड न्यूज में काम कर रही हैं।

 हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी जैसे सितारे भी नजर आएंगे। इसके अलावा वो करण जौहर के मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट तख्त का भी हिस्सा हैं।