single-post

ईशा देओल की बेटी की बर्थडे पार्टी में नजर आए तैमूर और इनाया, देखिए ये क्यूट तस्वीरें

Oct. 20, 2019, 10:28 p.m.

ईशा देओल की बड़ी बेटी राध्या आज 2 साल की हो गई हैं। ईशा ने अपनी फैमिली और खास दोस्तों के साथ मिलकर बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास बर्थडे पार्टी में करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खाल, सोहा अली खान बेटी इनाया के साथ पहुंची। ईशा की बेटी के बर्थडे पार्टी में नानी हेमा मालिनी, मासी अहाना देओल पति वैभव और बेटी डेरियन वोहरा के साथ नजर आईं। 

साथ ही इस पार्टी में तुषार कपूर, समीरा रेड्डी और दूसरे मेहमान भी नजर आए। नातिन राध्या के बर्थडे पार्टी में नानी हेमा मालिनी भी खूबसूरत अंदाज में नजर आईं।

 इस बर्थडे पार्टी में तैमूर अली खान पिंक कलर के ड्रेस में नजर आए। इस दौरान तैमूर अली खान  और इनाया ने सारी लाइमलाइट ही बटोर ली। 

ईनाया इस दौरान किसी क्यूट डॉल की तरह लग रही थी। फोटोज क्लिक करवाने से पहले सोहा अली खान अपनी लाडली बेटी के बालों को संवारती हुई नजर आई। 

फोटोज क्लिक करवाने से पहले सोहा अली खान अपनी लाडली बेटी के बालों को संवारती हुई नजर आई। 

मम्मी के साथ पहुंची ईनाया ने तो जैसे जिद ही पकड़ ली कि वह अपनी मां की गोद से उतरकर कहीं भी नहीं जाएंगी। 

ईनाया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। तैमूर अली खान ने इस पार्टी में जोरदार एंट्री मारी लेकिन जनाब कुछ परेशान से नजर आए।

 तैमूर ने मीडिया को देखते ही कुछ ऐसा रिएक्शन दिया कि जैसे वह सभी को देखकर हैरान है। तैमूर अपने हाथ में खिलौना लेकर भी पहुंचे थे। 

तैमूर अली खान अक्सर अपनी क्यूट एक्टिविटीज की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हमेशा की तरह तैमूर फोटोग्राफर्स को निहारते नजर आ रहे हैं। 

कुछ समय पहले ही करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि तैमूर की फोटोग्राफर्स से अच्छी दोस्ती है और वो करीना से फोटोज खिंचाना पसंद नहीं करते हैं।