single-post

तापसी पन्नू ने खरीदी प्रीमियर बैडमिंटन लीग में पुणे की टीम

Oct. 6, 2018, 9:52 a.m.

बॉलीवुड में इन दिनों तापसी पन्नू  खूब चर्चाओं पर है। हाल ही में उन्होंने तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर विवाद में तनुश्री को खुलकर सपॉर्ट दिया। खबरों की माने तो तापसी पन्नू ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग में पुणे की टीम को खरीद लिया है। इसके साथ ही अब इस लीग यानी पीबीएल में टीमों की संख्या भी बढ़ गई है। अब इस लीग के चौथे सीजन में कुल 9 टीमें हिस्सा लेंगीं। तापसी पन्नू की टीम का नाम पुणे सेवन एसेज होगा। इस मौके पर बीएआई के अध्यक्ष और पीबीएल चेयरमैन हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा, ‘बैडमिंटन बीते कुछ वर्षों में देश में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले खेल के रूप में उभरा है। इस दिशा में पीबीएल का अहम योगदान रहा है।

पीबीएल की टीम खरीदने के बाद बाद पन्नू ने कहा, ‘मैंने शुरुआत में बैडमिंटन खेला है और इस खेल के प्रति मेरा खास लगाव है। मैंने हमेशा चाहा है कि मैं बड़े पैमाने पर इस खेल से जुडूं और लीग के जरिए मेरी यह इच्छा पूरी हो रही है। मुझे विश्वास है कि पुणे सेवन एसेज एक बेहतरीन टीम के तौर पर उभरेगी।’ पीबीएल का आगामी सीजन 22 दिसम्बर से अगले साल 13 जनवरी तक खेला जाएगा। इसका आयोजन पांच शहरों मुंबई, पुणे, हैदराबाद, अहमदाबाद और बेंगलुरू में होगा. मुंबई में इस सीजन का उदघाटन होगा।

बॉलीवुड सितारों की बात करें तो फिल्म स्टार्स का खेलों के साथ जो कनेक्शन शुरू हुआ था वह अब भी बरकरार है। आपको बता दें साल  2008 आईपीएल के आगाज के साथ ही फिल्म स्टार्स का खेलों के साथ जो कनेक्शन शुरू हुआ था वह अब भी बरकरार ही। 10 साल पहले अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री प्रीति जिंटा के आईपीएल की टीमों को खरीदने के बाद कई फिल्म स्टार्स ने अगल-अलग खेलों में कई टीमें खरीदीं और अब इस फेहरिस्त में तापसी पन्नू का भी नाम शामिल हो चूका है।