single-post

एक्टिंग में अपना जलवा दिखाने के बाद अब प्रोड्यूसर बनने जा रही हैं स्वरा भास्कर !

Jan. 25, 2019, 6:02 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत चुकी हैं। स्वरा की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। स्वरा पिछले कुछ दिनों से खूब चर्चा में है। जिसकी वजह रही है फिल्म वीरे दी वेडिंग। साल 2018 में स्वरा की इस फिल्म ने दर्शकों का दिल  जीत लिया था। वहीं अब स्वरा को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक स्वरा जल्द ही प्रोड्यूसर बनने जा रही है। हाल ही में एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक स्वरा ने हाल ही में अपने भाई ईशान के साथ प्रोडक्शन हाउस 'कहानीवाले' शुरू किया है। अपने इस प्रोड्क्शन हाउस की शुरूआत स्वरा कर चुकी है। स्वरा अब अपने इस प्रोड्क्शन के साथ साथ नई नई फिल्में बनाना चाहती हैं। 

हाल ही में एक रिपोर्ट की माने तो स्वरा ने कहा है कि, कहानीवाले' का विचार पिछले डेढ़ साल से चल रहा था. इसका उद्देश्य अच्छी पटकथाओं और फिल्म निमार्ताओं का समर्थन करना है जिनके पास नई और मजबूत कहानियां हैं लेकिन जिन्हें दिखाने के लिए उन्हें सही मंच नहीं मिलता है। वहीं स्वरा के साथ साथ उनके भाई ईशान भी इससे काफी खुश हैं। ईशान ने कहा है कि, दिल्ली में हमारे घर पर अमृता शेरगिल की एक मशहूर पेंटिंग 'प्राचीन कथाकार' थी जो स्वरा और मेरे लिए एक प्रेरणा का काम करती थी। पेंटिंग का मुख्य विचार उन कहानियों को बताना है जो सम्मोहक, ताजा और बाकियों से बहुत अलग हैं. 

ALSO READ : ठाकरे की स्क्रीनिंग में डायरेक्टर-प्रोड्यूसर का झगड़ा, स्क्रीनिंग छोड़कर गया निर्देशक !

स्वरा और मैं, दोनों प्रभाव डालने वाली सामाग्री बनाने की समान सोच रखते हैं. इसलिए जब 'कहानीवाले' को बनाने का अवसर हमारे सामने आया, तो यह हमारे दृष्टिकोण पर पूरी तरह फिट बैठा। अब ऐसे में जो भी हो रांझणा, तनु वेड्स मनु औऱ वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों में सबका दिल जीत चुकी स्वरा अब प्रोड्यूसर हैट पहनने जा रही हैं।