single-post

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अगले साल होगी रिलीज

Nov. 8, 2019, 9:02 p.m.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते खूब सुर्खियों में हैं। हाल ही में सुशांत की डिजिटल रिलीज़ हुई फिल्म 'ड्राइव' को दर्शकों की तरफ से कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला है। इन दिनों ख़बरें आ रही है कि सुशांत की इस साल रिलीज़ होने वाली चौथी फिल्म 'दिल बेचारा' की रिलीज़ डेट खिसक गई है। मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी रही यह फिल्म इसी साल 29 नवम्बर को रिलीज़ होने वाली थी। 

सूत्रों की मानें तो मेकर्स सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' को इस साल इसलिए नहीं रिलीज़ करना चाहते हैं क्योंकि उन्हें फिल्म में कई तरह के बदलाव करने हैं। अब यह फिल्म साल 2020 में रिलीज़ की जाएगी। सूत्रों के अनुसार यह भी सुनने में आ रहा है कि मेकर्स इस सुशांत की 'दिल बेचारा' को हालिया रिलीज़ हुई 'ड्राइव' की तरह ऑनलाइन रिलीज करने की सोच रहे हैं। 

लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है, खबरों की मानें तो "यह निश्चित रूप से एक थिएट्रिकल रिलीज होगी। इसमें कोई बदलाव नहीं है। फिल्म में फिनिशिंग टच देने के लिए कुछ और समय चाहिए और इसलिए, उन्होंने इसे अगले साल रिलीज़ करने का फैसला किया।"

 'दिल बेचार' में संजना सांघी नजर आएंगी और वो इसी फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर रही हैं।" आपको बता दें कि भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'सोनचिरैया' से साल 2019 की शुरुआत करने वाले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन कुछ समय पहले सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई फिल्म 'छिछोरे' ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई से सबकों चौंका दिया था।

 नितेश तिवारी  के निर्देशन में बनी कॉलेज ड्रामा को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। सुशांत के साथ फिल्म में श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा लीड रोल में दिखाई दिए थे।