single-post

PICS: 4 साल की हुईं बेबी डॉल की लाड़ली निशा, सनी लियोनी ने बेटी के लिए रखी शानदार पार्टी

Oct. 15, 2019, 12:27 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ काफी वक्त बीता रही हैं । बीती शाम सनी ने अपनी लाड़ली बेटी निशा का चौथा बर्डथे सेलिब्रेट किया। सनी की बेटी चार साल की हो गई है। सोशल मीडिया पर निशा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही हैं । सोमवार को सनी और उनके पति ने अपनी लाड़ली निशा के लिए बर्थडे पार्टी होस्ट की ।

सनी लियोनी और डैनियल वीबर ने बेटी निशा के लिए फ्रॉजेन थीम बेस्ड पार्टी होस्ट की। सोशल मीडिया पर एक विडियो सामने आया है जिसमें निशा केक काटती हुई नजर आ रही है। वहीं उनके दोनों बेटे अशर और नोआ सनी और डैनिअल की गोद में मस्ती कर रहे हैं। पूरी फैमिली निशा के बर्थडे को खूब इंजॉय करती नजर आ रही है। डैनियल ने इंस्टाग्राम पर निशा के बर्थडे की तैयारी करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं । 

इस तस्वीरों को देखकर लगता है कि दोनों पैरंटहुड को खूब इंजॉय कर रहे हैं। फोटो में सनी ने एक हाथ में बेटी और दूसरे हाथ में बेटे को पकड़ा हुआ है । वहीं डेनियल वेबर ने दूसरे बेटे को गोद में लिया हुआ है। फोटो में सभी की स्माइल देखते ही बनती है । 

आपको बता दें कि सनी ने बेटी को सनी ने 2017 में गोद लिया था। उस वक्त निशा 21 महीने की थी। निशा को सनी से पहले 11 कपल ने गोद लेने से मना कर दिया था। यह बात एडोपशन एजेंसी CARA ने बताई थी। गोद लेने से पहले कपल्स बच्चों के रंग, रूप, मेडिकल हिस्ट्री सब का बहुत ख्याल रखते हैं, लेकिन सनी ने यह सब कुछ नहीं देखा । वहीं सनी ने मार्च 2018 में बायलॉजिकल जुडवां बच्चों (नोआ, अशर) का स्वागत किया। दोनों का जन्म सरोगेसी के जरिए हुए थे ।