शादी के बाद पति के साथ इस आलीशान घर में रह रही है श्रद्धा आर्या, देखिए तस्वीरें

E24

मुंबई। टीवी शो 'कुंडली भाग्‍य' फेम श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अब शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। एक्ट्रेस ने 16 नवंबर को दिल्ली में धूम-धाम से शादी रचाई। सोशल मीडिया पर शादी की कई तस्वीरें और  वीडियो खूब वायरल हुई थी। श्रद्धा ने नेवी अफसर राहुल नागाल से दिल्‍ली में शादी की। शादी कर एक्ट्रेस वापस मुंबई लौट आई हैं। 

ऐसे में अब एक्ट्रेस सोशल  मीडिया पर अपनी नई नई पोस्ट कर रही है, जिसमे श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अपने घर की भी एक झलक दिखा रही है, जिससे ये साफ़ हो गया है की एक्ट्रेस अब शादी के बाद पति राहुल नागाल संग अपने इसी घर में रहेंगी । तो चालिए आपको दिखाते है श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) के घर की तस्वीरें जहा वो अपने पति अपनी ज़िन्दगी की नयी शुरुआत करेंगी 

और पढ़िए - Video: Shraddha Arya की शादी के बाद ससुराल में हुई पहली रसोई, सबके लिए बनाया ये खास डिश

श्रद्धा आर्या मुंबई में अपने परिवार के साथ एक आलीशान घर में रहती हैं। श्रद्धा ने अपने घर के हर कोने को बेहद खूबसूरत से डेकोरेट किया है। एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। श्रद्धा के लिविंग एरिया की बात करे तो ये काफी बड़ा है, यहाँ कई सोफे रखे हुए है श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अपने घर की खुद भी सफाई करती हैं, साथ ही एक टेबल भी है 

 

दूसरी ओर एक शानदार सोफे काम चेअर राखी हुई है जिसपर श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अपना फोटोशूट करवाती है।

श्रद्धा  के घर का ये शानदार कोना है 

श्रद्धा का घर देखने में जितना आलीशान है उतना ही शोबर और क्लासी भी है। श्रद्धा ने अपने घर को सजाने में कलर कॉर्डिनेशन पर सबसे ज्यादा ध्यान दिया है। उन्होंने  सजाने में क्रीम, गोल्डन, वुडेन ब्राउन और ग्रे कलर को सबसे ज्यादा महत्व दिया है।

श्रद्धा आर्या के घर मैं एक मंदिर एरिया भी है । तस्वीर में आप देख सकते है, उन्होंने घर में व्हाइट मार्बल का मंदिर बनवाया है, जिस पर काफी सुंदर नक्काशी की गई है और मंदिर के पीछे सुंदर वुडेन डिजाइनिंग की हुई वॉलपेपर लगाया गया है।

 उन्होंने अपने हॉल को हवादार बनवाया है और उसे सिंपल लुक देने की कोशिश की है।  इसके अलावा उन्होंने हॉल में वुडेन डिजाइनिंग करवाई है और बीच में बहुत खूबसूरत सा झूमर लगाया है, जिसके कारण हॉल देखने में किसी होटल रूम से कम नहीं लगता है।

श्रद्धा ने अपने बेडरूम को काफी सिंपल और यूनिक बनवाया है। उन्होंने अपने बेडरूम के वॉल पर येलो कलर करवाया है और दिवार पर फोटोज और कोट्स लगाए हैं।

 बेडरूम में दो से तीन वार्डरोब बनवाया है और क्यूबिकल डिजाइन वाला यूनिक बेड लगाया है, जिससे उनका बेडरूम देखने में सिंपल और क्लासी लगता है। श्रद्धा के घर बेडरूम से मुंबई का सुंदर नज़ारा दिखता है

यहाँ पढिए- टेली-विज़न से जुडी ख़बरें 

first published:Nov. 26, 2021, 10:40 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .