विज्ञापन
विज्ञापन

Juhi Chawla मुंबई में 9 मंजिला आलीशान विला की मालकिन हैं, देखिए उनके आशियाने का नजारा

E24

साल 1986 में आई फिल्म सल्तनत से अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जूही चावला आज अपना 54वां जन्मदिन मना रही हैं। फिल्मों में वह भले ही सक्रीय नहीं हैं लेकिन, सोशल मीडिया पर अपने रूटीन लाइफ से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं, जिनमें अक्सर उनके आशियाने की झलक देखने को मिलती है। ऐसे में आज दिखातें हैं आपको उनके आलीशान घर का खूबसूरत नजारा..

जूही चावला अपने पति जय मेहता के साथ मुंबई के मालाबार हिल्स के पॉश इलाके में एक आलीशान बंगले में रहती हैं और उनके बच्चे लंदन में पढ़ाई करते हैं। इनका घर एक 9 मंजिला आलीशान विला में हैं, जो मालाबार हिल्स में मौजूद है।

जूही चावला सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं और वक्त-वक्त पर अपने घर की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। मुंबई के मालाबार हिल्स में स्थित जूही का पैतृक घर किसी महल से कम नहीं हैं। 

इस घर को उनके पति के दादा ने 1940 में खरीदा था और कुछ समय पहले उन्होंने इस घर का मरम्मत करवाया है। जूही चावला के 9 मंजिला इस खूबसूरत घर को श्रीलंका के मशहूर आर्किटेक्ट चन्ना दसवॉटे Channa Daswatte ने संवारा है।

जय और जूही इस इमारत के दो फ्लोर का इस्तेमाल करते हैं। बाकी के फ्लोर्स पर परिवार के दूसरे सदस्य रहते हैं।

आलिशान टेरेस, खूबसूरत बॉलकनी और आँगन के साथ जूही के इस घर को मॉडर्न आर्ट का टेस्ट दिया गया है। इस महलनुमा घर में हर चीज एंटीक यूज़ की गई है।

जूही चावला के पति जय मेहता वास्तु में भी विश्वास रखते हैं इसलिए इस घर को वास्तुशास्त्र के हिसाब से डिजाइन किया गया है।

जूही चावला के इस आलीशान घर से खूबसूरत सा मरीन ड्राइव साफ नजर आता है, जिसका व्यू देखने लायक है।

first published:Nov. 13, 2021, 4:43 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .