IN PICS: 5 स्टार होटल से कम नहीं है अल्लू अर्जुन का बंगला, 100 करोड़ की लागत से बना हैं।

E24

मुंबई। अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) बस नाम ही काफी है। आज अल्लू साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुके है। हालहीं में रिलीज हुई उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है जिससे उन्होंने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। वहीं अब अल्लू अर्जुन से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है जो इस वक्त चर्चा में आ गई है।

आपको बता दें, साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में रहते हैं। उनका बंगला दो एकड़ जमीन में फैला हुआ है और इस घर की कीमत 100 करोड़ रुपये है जिसमें हर तरह की सुविधाएं उपलब्ध है। स्विमिंग पूल से लेकर जिम तक इस घर में ऐसी कोई चीज़  नहीं है जो आपको नहीं मिले।

वहीं अल्लू अर्जुन का बेडरूम भी किसी महल से कम नहीं है और उनके बेडरूम में येलो कलर की लाइट नजर आ रही हैं साथ ही मखमल से बना हुई कालिन जो उनके रूप की खूबसूरती को बढ़ा रही है। वहीं रेड कलर के पर्दें भी लगाए गए  हैं।

वहीं अल्लू अर्जुन के घर की दीवारों में उनके और उनके परिवार की फोटो भी है जिसको काफी अलग तीरके से सजाया गया है जिसमें उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ यादें हैं जिसमें वो पत्नी के साथ नजर आ रहे है। 

अल्लू अर्जुन ने अपना किचन  को इतना खूबसूरत बनवाया है कि, खाना खाने से पहले उसकी सुंदरता मन मोह लेती है। आप देख सकते है कि, इसमें लाइटिंग भी लगाई गई है जिससे उनके घर में काम करने वालों को भी दिक्कत नहीं हो।

अल्लू अर्जन अपने घर में आने वाले महमानों की बहुत क्रद करते है और उनके खान-पान का भी बहुत ध्यान रखते है। इसी को देखते हुए डायनिग टेबल भी अनोखे तरीका का डिजाइन करवाया है जिसपर से खाना खाने के बाद भी उठने का मन नहीं करे। इसके साथ ही पत्थर से बना बेसिन भी डिजाइन करवाया है।

 

अल्लू अर्जुन के बंगले का नाम 'ब्लेसिंग' (Blessings) जिसमें एक बहुत बड़ा हॉल है। इस घर में एक बहुत बड़ा स्विमिंग पूल है जो की अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद ने अपने पोते अयान के लिए सिर्फ 45 दिनों में बनवाया था जिसमें वो अपने बच्चों के साथ मस्ती करते है।

इस घर में योग करने के लिए भी एक लॉन है जिसमें परिवार के सदस्य योगा करते है जिससे उनका शरीर स्वस्थ रहें साथ-साथ ही साथ अल्लू अर्जन के घर में एक गार्डन भी है।

अल्लू अर्जन ने अपने बच्चों के खिलने के लिए भी काफी इंतजामात किए है जिससे की लॉकडाउन में भी उनके बच्चें बोर नहीं हो और वो  भी साथ में उनके साथ समय बिता सके। बच्चों को ध्यान में रखते हुए अल्लू अर्जुन ने अपने घर को काफी डेकोरेट भी किया है।

वहीं हेल्थ को फिट रखने के लिए अल्लू अर्जन ने घर में बड़ा प्ले क्लब भी बनवाया है जिसमें वो अपने बच्चों या अपने खास दोस्तों के साथ अलग-अलग तरह के गेम्स खेलना पसंद करते हैं। इस फोटों के पीछे आप देखें उन्के नाम के दोनों पहले अक्षर भी लिखे हुए है। 

इतना ही नहीं अल्लू अर्जन  (Allu Arjun)  के पास एक वैनिटी वैन 'फैलकन' (Falcon) भी है जिसकी कीमत 7 करोड़ रुपये है जिसमें बैठने के बाद किसी का भी मन नहीं करेगा कि वो इस वैनिटी वैन से बाहर निकले। 

वहीं इस आलिशान घर में अल्लू अर्जन अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताते है। वहीं कुछ दिन पहले इन सब चीजों का श्रेय अल्लु अर्जुन ने अपने फैंस और दर्शाकों को दिया था साथ ही कहा था कि, उनके ही प्यार से ये सब हासिल किया हैं। 

first published:Jan. 15, 2022, 1:23 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .