विज्ञापन
विज्ञापन

Birthday Special बॉलीवुड छोड़ अब ऑस्ट्रिया में रहती हैं सेलिना जेटली, देखिए एक्ट्रेस के घर की तस्वीरें

E24

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली (Celina Jaitley) पिछले काफी सालों से मायानगरी से दूर हैं। सेलिना फ़िलहाल अपनी फैमिली लाइफ में विदेश में खुश हैं। आज यानी 24 नवंबर को एक्ट्रेस सेलिना जेटली अपना 40वां जन्मदिन मना रही है। सेलिना जेटली (Celina Jaitley) का जन्म 24 नवंबर, 1981 को अफगानिस्तान के काबुल हुआ था। 

सेलिना की खूबसूरत के लाखों लोग दीवाने रहे हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में अपना जलवा बिखेरा, लेकिन कुछ सालों वो बॉलीवुड की चमक-दमक से गायब ही हो गई है। सेलिना भले ही फिल्मी दुनिया को अलविदा कह चुकीं हो लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे है। 

सेलिना विदेश में अपने परिवार के साथ रह रही हैं। आइए हम आपको दिखाते है उनके घर और परिवार की तस्वीरें।  फिल्मों में काम करने के बाद एक्ट्रेस ने गुपसुप तरीके से अपने विदेशी बिजनेस मैन बॉयफ्रेंड पीटर हाग से शादी रचाई थी। एक्ट्रेस की शादी की खबर बॉलीवुड में किसी को भी नहीं थी। सेनिला ने पीटर से साल 2011 में शादी रचाई थी और साल 2012 में वो दो बच्चों की मां बनी थी। 

उन्होंने दो जुड़वा बेटे को जन्म दिया था जिनका नाम विराज और विंस्टन है।इसके बाद साल 2017 में दोबारा मां बनीं और फिर से उन्हें जुड़वा बच्चे हुए, जिसका नाम आर्थुर जेटली हाग और शमशेर जेटली हाग को जन्म दिया था, लेकिन इनमे से सेलिना के एक बच्चा ज्यादा दिनों तक जीवित नहीं रह सका। तीन बेटों और पति के साथ एक्ट्रेस ऑस्टिया में खूबसूरत घर में रहती है। 

सेलिना को परिवार के साथ ऑस्टिया में आए कुछ ही साल हुए है इससे पहले वो दुबंई में रहती थी। माता-पिता और एक बेटे को खो देने के बाद एक्ट्रेस काफी डिप्रेशन में चली गई थी। ऐसे में उनके पति पीटर ने उन्हें नॉर्मल लाइफ में वापस लाने के लिए दुबंई और अपनी नौकरी को छोड़ना पड़ा। इसके बाद ये कपल ऑस्टिया परिवार के साथ बस गया। 

यहां एक्ट्रेस अपने बच्चों और पति के साथ बेहद शानदार घर में रहती है। सेलिना के घर पर एक बड़ा-सा क्रिसमस ट्री है जो बेहद शानदार है। क्रिसमस के मौके पर एक्ट्रेस अपने घर को बेहद खूबसूरत तरीके से सजाती है। 

इन तस्वीरों को देखकर आप जान सकते हैं।  सेलिना के घर में बच्चों के लिए एक प्ले रुम है जहां वो तीनों बेटे के साथ खूब मस्ती करती है और गेम्स भी खेलती रहती है। इस फोटो में एक्ट्रेस अपनी कीचन में नजर आ रही है। एक इंडियन होने के नाते एक्ट्रेस इन दिनों अपने बच्चों को हिंदी, संस्कृत श्लोक और धार्मिक कहानियों के बारे में बता रही है। 

इस बारें एक्ट्रेस ने बताया था कि ये सब इतना आसान नहीं है, क्योंकि बच्चे जर्मन बोलते है और पढ़ाई भी सारी जर्मन में है, लेकिन कोशिश जारी है। वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते दिनों खबर आई थी एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड में एक बार फिर वापसी करेंगी। अब देखना होगा कब और  किस फिल्म में नजर आती है । 

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

 

first published:Nov. 24, 2021, 11:26 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .