single-post

श्रीदेवी की अस्थियां हरिद्वार गंगा में विसर्जित, भावुक हुए बोनी कपूर

March 8, 2018, 6:33 p.m.

 

अभिनेत्री श्रीदेवी की अस्थि पुष्प आज हरिद्वार में गंगा में प्रवाहित कर दी गईं। । इस दौरान बोनी कपूर काफी भावुक हो गए। अस्थि पुष्प प्रवाहित करने से पहले हरिद्वार में वीआईपी घाट पर पूजा अर्चना की गई, जिसमें कपूर परिवार के लौग भी शामिल हुए। पूजा अर्चना के बाद पूरी रस्म के साथ बोनी कपूर ने अस्थि पुष्प को गंगा में प्रवाहित कर दिया । 

बता दें कि बोनी और अनिल के साथ राजनेता अमर सिंह और मनीष मल्होत्रा भी मौजूद थे। श्रीदेवी की अस्थियां हरिद्वार स्थित हरकी पैड़ी के वीआईपी घाट पर प्रवाहित की गई है। कपूर परिवार के तीर्थ पुरोहित शिवकुमार पालीवाल ने पूरे विधिविधान के साथ अस्थि विसर्जन प्रक्रिया संपन्न कराई। 

 

विधिविधान से अस्थि विसर्जन के बाद बोनी कपूर और अनिल कपूर साथ में राजनेता अमर सिंह राज्य अतिथि गृह ग्राम कोठी रवाना हो गए। वहां दोपहर का भोजन करने के बाद सभी लोग हरिहर आश्रम कनखल गए हुए हैं। यहां कुछ देर आराम करने के बाद जॉलीग्रांट से शाम की फ्लाइट लेकर मुंबई रवाना होंगे।श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और बेटी खुशी कपूर के साथ भतीजे की शादी में दुबई गई हुईं थीं, ज्यादा शराब पीने की वजह से वे खुद का संतुलन खो बैठीं और बाथ टब में डूबने की वजह से उनकी मौत हो गई।