single-post

आलिया की मम्मी रणबीर को दामाद बनाने के लिए तैयार हैं ! इंटरव्यू में कह दी ये बड़ी बात !

Sept. 18, 2018, 5:22 p.m.

रणबीर कपूर के लिए आलिया की दीवानगी किसी से छुपी नहीं है। सोशल मीडिया पर रणबीर के साथ तस्वीरें शेयर कर जताती रहती है कि रणबीर के लिए उनके मन में कितना प्यार है। वहीं बेटी आलिया की पसंद पर उनके मम्मी पापा को भी कोई परेशानी नहीं है। 

हाल ही में आलिया के पापा महेश भट्ट के रिश्ते को मंजूरी देने के बाद आलिया की मां सोनी राजदान ने भी ग्रीन सिंग्नल दे दिया है। एक इंटरव्यू में आलिया की मां सोनी राजदान ने बेटी और रणबीर के रिश्ते को खुलकर बात की।  सोनी राजदान ने कहा कि "मेरी बेटी के साथ मेरा बहुत अच्छा रिश्ता है। मैं अफवाहों पर विश्वास नहीं करती हूं मैं उससे सीधे बात करती हूं। घर में बच्चों की जिंदगी में क्यो हो रहा हैं..क्या नहीं...हमें सब पता होता है क्योंकि हम मां-बेटी से पहले एक अच्छे दोस्त हैं। रणबीर के बारे में सोनी ने कहा है कि,  ''रणबीर एक प्यारा लड़का है,जिसे घर के सभी लोग पसंद करते हैं" 

आलिया के मम्मी पापा को रणबीर से कोई प्रॉबलम नहीं हैं। उधर बात रणबीर के पैरेंट्स की करें.तो ऐसा ही राजनीमा कुछ कुछ उधर भी है। ऋषि कपूर ने कुछ दिन पहले ही एक इंटरव्यू में कहा था- "यह रणबीर की लाइफ है। वह किस से शादी करना चाहता है वो उनपर निर्भर करता हैं। नीतू आलिया को पसंद करती है। रणबीर के मम्मी पापा तो इस बात के लिए भी तैयार है कि आलिया उनके घर की बहू बनने के बाद भी फिल्मों में काम कर सकती हैं। 

आलिया और रणबीर दोनों के घरवालें रिश्ते के लिए तैयार हैं। पिछले दिनों खबर भी आई थी कि ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के बाद आलिया और रणबीर के घरवाले शादी की बात कर सकते हैं। रणबीर की उम्र 33 साल की हो चुकी है और उनके मम्मी पापा चाहते है कि रणबीर समय पर शादी करे। ऋषि कपूर रणबीर के बच्चों को गोद खिलाना चाहते हैं ऐसे में हो सकता है कि कपूर खानदान में जल्द शहनाई बजे।