single-post

सोनम कपूर ने विदेशी एयर लाइंस को लगाई फटकार, कहा- बार-बार मेरा सामान गुम करवाते हो !

Jan. 10, 2020, 8:08 p.m.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। उन्होंने यह ट्वीट ब्रिटिश एयरवेज (British Airways) को लेकर किया है। सोनम कपूर ने अपने ट्वीट में ब्रिटिश एयरवेज पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए यह ट्वीट किया है। उनके ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। सोनम कपूर ने अपने ट्वीट में यह बताया है कि इस महीने में दूसरी बार ऐसा मौका आया है जब उनका सामान ब्रिटिश एयरवेज ने खोया है। एक्ट्रेस सोनम कपूर इस बात से काफी गुस्से में दिखाई दे रही हैं और भविष्य में इस एयरलाइन्स से कभी यात्रा ना करने की बात भी कही है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इस बार अपने स्टाइल से सुर्खियों में नहीं है बल्कि अपने एक ट्वीट से छाई हुई है। उन्होंने अपने एक ट्वीट में नाराजगी जताई है, एक एयरलाइन कंपनी पर अपनी नाराज़गी जाहिर की है। सोनम कपूर ने अपने ट्वीट में ब्रिटिश एयरवेज पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है। उनके ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। सफर पूरा होने के बाद कंपनी द्वारा सोनम कपूर का बैग गुम गया था, जिससे सोनम कपूर काफी भड़क गई हैं।  

सोनम कपूर ने अपने ट्वीट में यह बताया है कि इस महीने में दूसरी बार ऐसा मौका आया है जब उनका सामान ब्रिटिश एयरवेज ने खोया है। एक्ट्रेस सोनम कपूर इस बात से काफी गुस्से में दिखाई दे रही हैं और भविष्य में इस एयरलाइन्स से कभी यात्रा ना करने की बात भी कही है। सोनम ने अपने ट्विटर अकाउंट से एयरलाइन कंपनी की क्लास लगाते हुए लिखा, ये तीसरी बार है जब मैं इसी महीने इस कंपनी इस एयरलाइन में ट्रेवल कर रही हूं, और दूसरी बार इन लोगों ने मेरा सामान खो दिया है, मुझे लगता है मैंने अपना सबक सीख लिया है, अब मैं इनके साथ दोबारा कभी सफर नहीं करूंगी।

सोनम के ट्वीट के बाद एयरलाइन कंपनी ने भी अपना पक्ष रखा और रिप्लाई किया है। आपका सामान मिलने में देरी होने के लिए हम आपसे माफी मांगते हैं, सोनम क्या आपको एयरपोर्ट में ट्रेकिंग रिफ्रेंस दिया गया है। उसके बावजूद सोनम का गुस्सा शांत नहीं हुआ उन्होंने आगे और फटकार लगाते हुए लिखा,  हां, सब कुछ हो चुका है, मगर ये एक बड़ी अड़चन है, आप लोगों को सुधार करने की ज़रूरत है, काफी टेरिबल सर्विस है, और काफी खराब मैनेजमेंट है। 

सोनम कपूर के ट्वीट के बाद एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने भी उनका समर्थन किया।  

वर्कप्रंट की बात करें तो हाली ही में सोनम किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनी लेकिन वो जल्द वीके दी वेडिंग के दूसरे पार्ट में नजर आने वाली है।