single-post

सोनम के साथ पति आनंद आहुजा ने भी रखा है करवा चौथ का व्रत, देखिए तस्वीरें

Oct. 27, 2018, 4:56 p.m.

करवाचौथ के व्रत की अहमियत जितनी सिल्वर स्क्रीन पर नजर आती है उससे कहीं ज्यादा सेलेब्स की ज़िंदगी में भी देखने को मिलती है. फिल्मी स्टाइल में ना सही लेकिन असल ज़िंदगी में भी ये सितारे इस व्रत को पूरे दिल से निभाते हैं। इतिहास पर नजर डाले तो लगभग हर शादीशुदा एक्ट्रेस ने अपने पहले करवाचौथ को बेहद खास अंदाज में सेलीब्रेट किया है। कुछ ऐसा ही इस बार अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर ने भी किया। 

शादी के बाद सोनम का ये पहला करवाचौथ का व्रत है। ऐसे में सोनम ने हर हिंदुस्तानी महिला की तरह व्रत की पूरी तैयारी की है। सोनम ने हाथों पर मेहंदी लगाई.और व्रत रख अपने साजन की लंबी उम्र की दुआ मांगी।

 सबसे बड़ी बात सोनम के इस व्रत में उनके पति आनंद ने भी उनका पूरा साथ दिया है। आनंद ने एक दिन पहले ही सोनम के साथ मिलकर व्रत की तैयारी शुरु कर दी और इसके सबूत सोशल साइट्स पर पोस्ट कर दिए। 

सोनम और आनंद दोनों ने हाथ पर मेहंदी लगी पिक्स सोशल साइट्स पर शेयर की। आनंद आहूजा ने सोनम की एक पिक शेयर की जिसमें उनके हाथ पर मेहंदी लगाई जा रही थी। जबकि सोनम ने जो पिक शेयर की उसमें उनके हाथ पर मेहंदी से दोनों के नाम के इनिशियलस के साथ हार्ट शेप इमोजी बनी हुई थी. साथ में आनंद आहुजा का हाथ भी नजर आ रहा था। आनंद के हाथ पर ही मेहंदी से हार्ट शेप इमोजी बना दिख रहा है। 

वैसे तो करवा चौथ का व्रत सिर्फ महिलाएं ही रखती हैं लेकिन आजकल ट्रेंड बन गया है कि पत्नियों को अपना प्यार दिखाने के लिए पति भी इस व्रत को पूरी शिद्दत के साथ रख रहे हैं। खबरों की मानें तो आनंद ने भी सोनम के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था। हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है ये कहना थोड़ा मुश्किल है।

 सोनम और आनंद आए दिन सोशल साइट्स पर अपने प्यार के सबूत देते रहते हैं। 

सोनम और आनंद की शादी इसी साल 8 मई को धूमधाम से हुई थी। इस शादी में पूरा बॉलीवुड जश्न मनाता नजर आया था... और शादी के बाद पहली बार ये कपल इस करवाचौथ का त्योहार सेलीब्रेट कर रहा है।