single-post

B'Day Spl: 32 साल की हुईं 'जन्नत' एक्ट्रेस सोनल चौहान, रॉयल फैमिली से रखती है ताल्लुक

May 16, 2019, 12:13 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहीं है। सोनल का जन्म 1985 को बुलंदशहर में हुआ था। सोनल एक रॉयल फैमिली से हैं। उनके पूर्वज मणिपुर के रॉयल चौहान राजपूत घराने से हैं।  सोनल ने साल 2008 में इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘जन्नत’ से अपने करियर की शरुआत थी। फिल्मों में आने से पहले सोनल कई विज्ञापनों और एल्बम्स में नज़र आ चुकी थीं।

सोनल बॉलीवुड की एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक मॉडल भी हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत जन्नत मूवी से की थी जिसमे इन्हे काफी पसंद किया गया था और इस एक मूवी से ही ये सभी की चहेती बन गई थी। इन्होने मिस वर्ल्ड टूरिज्म का अवार्ड भी अपने नाम किया है।

सोनल चौहान को इमरान हाशमी की फिल्म 'जन्नत' अचानक से मिली थी । फिल्म के डायरेक्टर कुनाल देशमुख ने सोनल को मुबंई के एक रेस्टोरेंट में देखा था और एक हफ्ते के अंदर ही अपनी फिल्म में कास्ट कर लिया था। सोनम को ये फिल्म उनकी खूबसूरती की वजह से मिली थी। 

कहा जा रहा है कि सोनल चौहान भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी को डेट कर रही हैं। सोनल और अभिमन्यु साथ-साथ पार्टी करते हुए स्पॉट किए जा रहे थे। सोनल चौहान बॉलीवुड और साउथ दोनों ही जगह किस्मत आजमा चुकी हैं, और '3जी' फिल्म में तो अपनी गायकी के हुनर को भी दिखा चुकी हैं।

सोनल चौहान सिंगर हिमेश रेशमिया के वीडियो एल्बम ‘आप का सुरूर’ में भी दिखी थीं। आपको बता दें इन्होने 'रेनबो', 'बुढ्डा होगा तेरा बाप', 'पहला सितारा', 'थ्रीडी' मूवीज में काम किया है और साथ ही कई टॉलीवूड मूवीज में भी ये नजर आ चुकी है। 

आपको बता दें कि सोनल चौहान के एक फैन ने उन्हें उनके 28वें जन्मदिन पर 8000 लाल गुलाब भेजे थे। फैन ने अपना गुलाब भेजते हुए अपना नाम तक नहीं लिखा था। सोनम इन दिनों फिल्मों से काफी दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। 

पिछले दिनों खबर थी की सोनल हॉलीवुड फिल्म 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' से इंस्पायर हो कर एक म्यूजिक एल्बम बनाने जा रही हैं। बता दें इस म्यूजिक एल्बम में सोनल चौहन और अमायरा दस्तूर लीड रोल में नजर आने वाली हैं।