single-post

करवा चौथ के दिन चुलबुल पांडे की पत्नी रज्जो का लुक आया सामने, चांद का दीदार करती दिखीं।

Oct. 17, 2019, 7:38 p.m.

आज पूरे देश में करवाचौथ मनाया जा रहा है। सुहागिन महिलाएं छत पर छलनी लिए चांद का इंतजार कर रही हैं और आज के इस खास दिन पर फिल्म दबंग 3 से सोनाक्षी सिन्हा का लुक सामने आया है। सोनाक्षी सिन्हा फिल्म में चुलबुल पांडे की वाइफ रज्जो का रोल कर रही हैं। सोनाक्षी ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है , रज्जो पांडे यानी मिसेज चुलबुल पांडे। चुलबुल पांडे की ओर से आप सभी पतिव्रता और दबंग पत्नियों को हैप्पी करवा चौथ। 

   

 सोनाक्षी बॉलीवुड में लॉन्च ही रज्जो पांडे के तौर पर हुईं थी। यही वजह है कि उन्हें दबंग गर्ल भी कहा जाता है। दबंग सीरिज की तीसरी कड़ी में भी वो इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे की पत्नी का रोल कर रही हैं। इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे से शहर के सारे गुंडे बदमाश डरते हैं लेकिन वो अपनी बीवी रज्जो से डरते हैं। फिल्म में चुलबुल और रज्जों की कहानी बड़े रोमांटिक अंदाज में होती है। पिछले दिनों जब फिल्म दबंग 3 की शूटिंग मध्य प्रदेश में हो रही थी तब भी सोनाक्षी ने अपना लुक शेयर किया था। पिंक कलर की साड़ी में वो बहुत खूबसूरत लग रही थी। 

आपको बता दे हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। फिल्म में सोनाक्षी के अलावा साईं मांजरेकर भी हैं। इस फिल्म का सीक्वल पूरे 7 साल बाद रिलीज हो रहा है। साल 2012 में फिल्म दबंग 2 रिलीज हुई थी। दबंग सीरिज के डायरेक्टर तीनों ही बार अलग - अलग रहे हैं। दबंग 1 अनुभव कश्यव ने बनाई थी। दबंग 2 के डायरेक्टर अरबाज खान थे और दबंग 3 प्रभुदेवा बना रहे हैं। ये फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में आ रही है।