single-post

PIC: जब तैमूर ने बहन को नहीं दी आइसक्रीम, ऐसा था इनाया का रिएक्शन

Nov. 15, 2019, 11:38 a.m.

बॉलीवुड के फेमस स्टार किड यानी तैमूर अली खान और उनकी छोटी बहन इनाया खैमू आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ हैं। हाल ही में दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को सोहा अली खान ने बीती शाम बाल दिवस पर शेयर किया था। तस्वीर में तैमूर आइसक्रीम खाते नजर आ रहे हैं। तो वहीं इनाया भाई से आइसक्रीम मागंती नजर आ रही हैं। इस दौरान वो चीभ निकाले टेस्ट करने के लिए ललचा रही हैं। इस दौरान सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया बेहद क्यूट नजर आ रही हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए सोहा अली खान ने लिखा- आइसक्रीम की पहली टेस्ट बचपन की सबसे यादगार खुशियों में से एक है। भले ही वह आइसक्रीम आपकी न हो और खासकर अगर वह आइसक्रीम आपकी नहीं है। तस्वीर में इनाया भाई तैमूर के हाथ की आइसक्रीम को देख रही हैं। बता दें कि इनाया और तैमूर को अक्सर खेलते और वेकेशन के दौरान साथ में देखा जाता है।

इसे पहले तैमूर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे छोटे मिया अपना एटीट्यूड दिखाते नजर आ रहे हैं, साथ ही वह किसी काम को मना करते हुए कह रहे हैं कि मैं नहीं करूंगा। वीडियो में तैमूर अली खान का यह अंदाज देखने लायक है। इससे पहले भी तैमूर अली खान के कई वीडियो वायरल हुए थे. किसी में वह फोटोग्राफर्स को देखकर उन पर गुस्सा होते नजर आ रहे थे तो किसी में वह अपनी मम्मी करीना कपूर का हाथ छोड़कर भागते दिख रहे थे।