single-post

PICS: सिंबा की सक्सेस में रोहित शेट्टी ने रखी स्पेशल स्क्रीनिंग, पहुंचे ये दिग्गज सितारे

Jan. 3, 2019, 2:22 p.m.

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी इन दिनों सातवें आसमान पर है। जिसका कारण है फिल्म सिंबा की सक्सेस। पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। रोहिकत शेट्टी कि फिल्म दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गई। इस फिल्म में रणवीर सिंह की एक्टिंग की खूब तारिफ हो रही है। रोहिट से लेकर रणवीर सिंह, सारा अली खान सभी फिल्म की सफलता से बेहद खुश हैं और इसे उन्होंने एक स्पेशल अंदाज़ में सेलिब्रेट किया।रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड सेलेब्स और कुछ खास दोस्तों के लिए एक बार फिर से सिंबा की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। इस स्पेशल स्क्रीनिंग में फिल्म देखने के लिए सलमान खान के पिता सलीम खान, हेलन, फिल्म अभिनेत्री के अलावा बॉलीवुड के कई जाने माने चेहरे शामिल हुए। 

रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' 28 दिसंबर को रिलीज़ हुई थी और रिलीज़ के चंद दिनों के अंदर ही इस फिल्म ने पहले सोमवार को जबरदस्त बिजनस किया। बता दें कि डायरेक्ट रोहित शेट्टी की ये 8वीं फिल्म है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है। 'सिंबा' को करण जौहर ने प्रड्यूस किया है और इसके गाने भी टॉप चार्टबस्टर्स में शामिल हुए हैं।

ALSO READ : फिल्म सिंबा में रोहित शेट्टी ने किया अपनी अगली 4 फिल्मों का ऐलान, 2019 में होगा बड़ा धमाका

 इस फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 20.72 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं शनिवार को फिल्म का बिजनेस 23.33 करोड़ रहा। रविवार यानि तीसरे दिन फिल्म ने 31.06 करोड़ की कमाई की। चौथे दिन यानि सोमवार को फिल्म ने 21.24 करोड़ की कमाई की। वहीं पांचवे दिन यानि कल मंगलवार को फिल्म ने 28.19 करोड़ का कारोबार किया है। इस हिसाब से फिल्म की कमाई अबतक 124.54 करोड़ हो गई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा रखी है।

फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे है। थिएटर्स में लोगों की जमकर भीड़ है। फिल्म की कमाई 100 करोड़ के पार हो चुकी है।  फिल्म में रणवीर सिंह के एक्टिंग और एक्शन की खूब तारीफ हो रही है। कॉमेडी के मामले भी रणवीर प्रभावित करते हैं वहीं एक्शन सीन्स में भी वो गजब दिखे हैं।  सारा अली खान ने भी अपना रोल बखूबी निभाया है।  

सारा की ये लगातार दूसरी हिट फिल्म है। वहीं सिंबा में अजय देवगन की एंट्री और एक्शन भी इस फिल्म के लिए वरदान साबित हुई। फिल्म को इंडिया में 4020 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। वहीं इसके अलावा फिल्म को ओवरसीज यानि कि दूसरे देशों में 963 स्क्रीन्स मिले हैं। ऐसे में ये फिल्म टोटल 4983 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। अब देखते हैं कि रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म और कितनी कमाई करती है।