single-post

बॉक्स ऑफिस पर छाए रणवीर-सारा, नौवें दिन फिल्म सिंबा ने की छप्पड़ फाड़ कमाई

Jan. 6, 2019, 2:51 p.m.

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म सिंबा के चलते खूब सुर्खियों में छाए हुए है। रणवीर और सारा कि फिल्म सिंबा की शुरुआत में ही धमाका किया था। यह धमाका दिन-भर-दिन बढता जा रहा है। सिंबा ने 9 दिन में 173.51 करोड का कलैशन किया है। जिसमे से नौवे दिन 13. 32 करोड़ की कमाई की है।  जिसके चलते फिल्म के एक्टर और मेकर्स बेहद खुश नजर आ रहे हैं।  रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म 4020 स्क्रीन्स के साथ रिलीज हुई थी और अपने पहले 9 दिनों में लगभग 170 करोड़ रुपये का कारोबार कर डाला है।रणवीर सिंह के साथ इस फिल्म में सारा अली खान नजर आई है। हालाकि फिल्म में सारा अली खान का रोल ज्यादा बड़ा नहीं है। लेकिन सारा की एक्टिंग की खूब तारिफ हो रही है। सारा के लिए उनकी दूसरी फिल्म भी लकी जैकपॉट साबित हुई है। फिल्म की कमाई धड़ाधड़ हो रही है। फिल्म ने 9 दिनों मे जितनी कमाई की है उसे देख लग रहा है कि फिल्म नई नई ऊंचाईयों को छूने वाली है।

सिंबा ने नौवे दिन 13. 32 करोड़ की कमाई की। फिल्म को अभी सुपरहिट का खिताब मिल गया है। अगर 200 करोड़ की कमाई फिल्म पार कर लेगी तो इसे ब्लॉकबस्टर का भी टैग मिल जाएगा। फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में रणवीर सिंह संग्राम सिंह भालेराव के रोल में हैं। फिल्म में रणवीर जबरदस्त तरीके से दुश्मनों से लोहा लेते दिख रहे हैं। रणवीर फिल्म में पुलिसवाले के रोल में हैं। विलेन का रोल सोनू सूद ने प्ले किया है। रणवीर फिल्म में बेईमान ऑफिसर तो बने ही हैं। लेकिन फिल्म में फिर एक हादसा होता है और फिर शुरू होती है एक्शन की कहानी। अब देखना ये है कि फिल्म और कितनी कमाई करती है।

फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 20.72 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं शनिवार को फिल्म का बिजनेस 23.33 करोड़ रहा। रविवार यानि तीसरे दिन फिल्म ने 31.06 करोड़ की कमाई की। चौथे दिन यानि सोमवार को फिल्म ने 21.24 करोड़ की कमाई की। वहीं पांचवे दिन यानि मंगलवार को फिल्म ने 28.19 करोड़ का कारोबार किया।

छठवें दिन यानि बुधवार को फिल्म की कमाई 14.49 करोड़ हुई। गुरूवार को यानि सातवें दिन फिल्म ने 11.78 करोड़ का शानदार की। वहीं सिंबा ने आठवें दिन 9.02 करोड़ की कमाई की और नौवे दिन 13.32 कोरड़ कमाए है। इस हिसाब से फिल्म की कुल कमाई अबतक 159 करोड़ हो गई है।