single-post

जल्दी बंद हो सकता है टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' !

Oct. 16, 2018, 8:43 a.m.

कलर्स टीवी का पॉपुलर शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में इन दिनों एक्सट्रा मैरिटीयल अफेयर की थीम पर चल रहा है। ये रिशता कुणाल और नंदिनी के बीच चल रहा है। लेकिन अब लग रहा है कि फैंस को शो में ये मसाला पसंद नहीं आ रहा है। खबरों की माने तो ये शो जल्द ही बंद होने वाला है। हाल ही में इस टीवी शो को फैंस के गुस्से का भी शिकार बनना पड़ा था।

इस टीवी शो का आखिरी एपिसोड नवंबर में शूट किया जा सकता है जिसे दिसंबर में दिखाया जाएगा। यानि कि इसी साल के अंत तक ये टीवी शो बंद हो सकता है। इस टीवी शो के खिलाफ बीते दिनों फैंस का गुस्सा तब फूट पड़ा था जब कुणाल और नंदिनी के बीच एक इंटेन्स रोमांटिक सीन दिखाया गया था। इसे लेकर इस टीवी शो के लीड एक्टर्स के खिलाफ भी फैंस जमकर सोशल मीडिया पर निशाना साध रहे थे और यहां तक की शो बंद करने तक की भी डिमांड कर करने लगे थे। इस टीवी शो में दृष्टि धामी, अदिती देव शर्मा और शक्ति अरोड़ा लीड रोल में है।

कुणाल अपनी पत्नी मौली की मौजूदगी को पूरी तरह से भूल चुका है और नंदिनी को ही अपना असली प्यार मानने लगा है। कई लोग शो में पति-पत्नी को धोखा देने वाली कहानी की प्रस्तुति को पचा नहीं पा रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि ये शो हमारे समाज पर बुरा असर डाल सकता है। शो को भी बंद करना चाहिए, जिस तरह से पहले 'पहरेदार पि‍या की' जैसे शोज उसकी कहानी को लेकर बंद कर दिए गए थे। हालांकि अभी तक इस खबर पर प्रोडक्शन हाउस की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। अब देखना होगा की शो बंद होता है या नहीं।