single-post

छोटे पर्दे पर 3 साल बाद श्वेता तिवारी की वापसी, शो का बिहाइंड द सीन वीडियो वायरल

Sept. 21, 2019, 5:50 p.m.

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इनदिनों काफी सुर्खियों में हैं। श्वेता तिवारी के फैंस के लिए एक खुशी की बात है कि जल्द ही श्वेता तिवारी एक नए सीरियल में मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक श्वेता 'मेरे डैड की दुल्हन' नाम के एक नए शो में लीड रोल प्ले करेंगी। शो में श्वेता के अलावा टीवी एक्टर वरुण बडोला मेल लीड में नजर आएंगे।

 3 साल बाद श्वेता टीवी पर फिर से दिखेंगी। हाल ही में शो का प्रोमो वीडियो शूट किया गया। शो में श्वेता के अपोजिट वरुण बडोला हैं। सोनी टीवी ने शो के प्रोमो शूट का बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है। 

प्रोमो वीडियो में श्वेता तिवारी ने शो की थीम और कैरेक्टर्स के रोल के बारे में बताया। शो में श्वेता के कैरेक्टर का नाम गुनीत है। प्रोमो में उन्होंने बताया- हमारे शो का कॉन्सेप्ट ऐसा है जो आपको हर घर में देखने को नहीं मिलता। लेकिन ये परेशानी हर घर में होती है। मतलब इससे आप बहुत अच्छे से रिलेट भी कर पाएंगे। 

आपको लगेगा कि ऐसा होता है। ऐसा मेरे फ्रेंड के साथ भी होता है। वहीं वरुण कहते हैं- बहुत सालों से ऐसा सोच रहे थे कि हिंदुस्तानी टीवी चैनल में ऐसा होगा। एक बदलाव आएगा। 18-19 साल के लड़के-लड़की का प्यार ही प्यार नहीं होता है। रिलेशनशिप की जरूरत जिंदगी के हर पड़ाव पर होती है।

 ये बहुत ही इंटरस्टिंग होने वाला है। शो में श्वेता का कैरेक्टर काफी फनी है। इस बार श्वेता नए ही अवतार में नजर आने वाली हैं। वरुण और श्वेता पहली बार शो में साथ नजर आने वाले हैं। आखिरी बार श्वेता शो बेगूसराय में नजर आई थीं।

 श्वेता तिवारी को टीवी शो कसौटी जिंदगी की से पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी। इसके अलावा वो सीरियल परवरिश में नजर आई थी।  बता दें कि, श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण खबरों में हैं।