single-post

नेहा धूपिया के चौट शो में शाहिद कपूर ने खोले कई राज, बताया कौन है बेस्ट एक्टर

Oct. 22, 2019, 9:12 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने चैट शो 'हैश टैग नो फिल्टर नेहा' के चौथे सीजन के साथ वापसी कर चुकी हैं। इस सीजन के सबसे पहले गेस्ट के तौर पर शाहिद कपूर ने एंट्री ली है। शो के दौरान कबीर सिंह स्टार ने कई मुद्दों पर बात की।

 शाहिद कपूर से पूछा गया कि उनके पद्मावत को-स्टार और एक्टर रणवीर सिंह और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर के हसबेंड सैफ अली खान में कौन ज्यादा बेहतर एक्टर है ? इसके जवाब में बात करते हुए शाहिद ने कहा कि उनके हिसाब से रणवीर बेस्ट एक्टर है। 

शाहिद कपूर ने इसके अलावा अपनी ही फिल्मों में रिकास्टिंग के बारे में बात की। शाहिद ने बताया कि सुपरहिट फिल्म जब वी मेट में करीना कपूर खान के आइकॉनिक रोल के लिए वो दोबारा किसे कास्ट करना चाहेंगे तो शाहिद ने कहा कि मेरे हिसाब से गीत का किरदार इस दौर में आलिया भट्ट बेहतरीन तरीके से निभा सकती हैं।

 वही अपनी फिल्म विवाह के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा कि सलमान खान को विवाह फिल्म में प्रेम के तौर पर कास्ट किया जा सकता है वही कमीने फिल्म में गुड्डू के रोल के लिए विकी कौशल सही साबित होंगे। इस शो के दौरान उन्होंने अपनी पत्नी मीरा राजपूत के बारे में भी बात की थी। 

उन्होंने कहा कि हम किसी भी बात पर लड़-झगड़ लेते हैं। हम दोनों कई मामलों में काफी स्ट्रॉन्ग राय रखते है। लेकिन वो मुझे कई स्तर पर मदद भी करती है। मसलन जब कभी मैं किसी परिस्थिति में फंसा होता हूं तो वो अक्सर अपनी ईमानदार और नेचुरल प्रतिक्रिया के साथ मुझे उस परिस्थिति में एक अलग तरह का नजरिया प्रदान करती है।

 मुझे लगता है कि अगर आपके पास किसी स्थिति से निपटने के लिए अलग-अलग नजरिए मौजूद हों तो चीजें बेहतर हो जाती हैं।