single-post

बिग बी-सलमान को पछाड़कर ट्व‍िटर पर किंग खान बने सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले इंडियन एक्टर

Oct. 15, 2019, 12:58 p.m.

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बादशाहत हर तरफ है। शाहरुख के दीवानों की कोई कमी नहीं है। शाहरुख की फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है। शाहरुख को इंडिया में नहीं बल्कि दूसरे देशों में खूब पसंद करते हैं। ट्विटर पर भी शाहरुख की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हाल ही में ट्विटर पर ही शाहरुख के 39 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं। ट्विटर पर शाहरुख के इतने फैन्स होने के बाद लोगों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। सोशल मीडिया शाहरुख के फैंस ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है। शाहरुख के फैंस उन्हें ट्रिब्यूट दे रहे हैं और जमकर सेलिब्रेशन कर रहे हैं। शाहरुख के फैन पेजेस द्वारा इस बात की जानकारी दी गई है। 

खास बात ये है कि शाहरुख इकलौते ऐसे बॉलीवुड एक्टर हैं, जिनकी ट्विटर पर इतनी फैन फॉलोइंग हुई है। ट्वि‍टर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले इंडियन एक्टर भी किंग खान बन गए हैं। वैसे शाहरुख के इंस्टाग्राम पर 18.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं ट्विटर की बात करें तो इसमें शाहरुख सबसे आगे हैं। शाहरुख से पीछे अभी अमिताभ बच्चन और सलमान खान हैं। अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर 38.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 

वहीं अगर सलमान खान की बात करें तो उनके 38.3 मिलियन फॉलोअर्स है। वहीं अक्षय कुमार के ट्व‍िटर फॉलोअर्स की संख्या  32.3 मिलियन है. ट्व‍िटर पर इतनी बड़ी संख्या में फॉलोअर्स बनाने पर फैंस कुछ इस तरह शाहरुख को बधाई दे रहे हैं। ऐसे में शाहरुख ने हर स्टार को पीछे छोड़ दिया है और वो खुद ट्विटर के बादशाह बन गए हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख के फैंस उनकी इस खुशी का जश्न मनाने में लगे हुए हैं। कई फैंस कह रहे हैं कि किंग खान ने सभी को बर्थडे से पहले ही तोहफा दे दिया है। बता दें कि शाहरुख 2 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाने वाले हैं। फिल्मों की बात करें तो शाहरुख ने जीरो के बाद कोई फिल्म साइन नहीं की है।