single-post

फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने निकले शाहरुख खान, साथ में नजर आए करण जौहर, देखें तस्वीरें

Oct. 18, 2019, 11:06 p.m.

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बादशाहत हर तरफ है। शाहरुख के दीवानों की कोई कमी नहीं है। शाहरुख की फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है। हालांकि इन दिनों वो फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। शाहरुख खान को बेटे अबराम के साथ गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट किया गया है। 

इस दौरान उनकी पत्नी गौरी खान और बच्चों के साथ करण जौहर भी नजर आए। तस्वीर में शाहरुख खान बेटे अबराम का हाथ पकड़े नजर आए। 

वह कूल और कैजुअल लुक में नजर आए। शाहरुख ने ग्रे कलर का हुडी और ब्लू जींस पहन रखा था। दोनों अलीबाग की ओर जा रहे थे। 

अबराम के लुक की बात करें तो वो ब्लैक टीशर्ट और व्हाइट शर्ट पहने नजर आए। उन्होंने पिता शाहरुख खान का हाथ पकड़ा था। हालांकि इस दौरान शाहरुख ने हुडी की वजह से शाहरुख का चेहरा साफ नजर नहीं आया। 

स्टाइल के मामले में शाहरुख की पत्नी गौरी खान भी किसी से कम नहीं हैं। वह एनिमल प्रिंट और जींस में नजर आईं। उन्होंने सनग्लासेस पहन रखा था। फिल्ममेकर करण जौहर ने भी शाहरुख खान जॉइन किया।

 वह यश और रूही के साथ नजर आए। फोटोज में वह रूही को अपने गोद में लिए हुए दिखाई दिए। रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान ने अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ अपने अलीबाग वाले घर में टाइम स्पेंड करने का प्लान बनाया है। 

फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा ने शाहरुख और करण को जॉइन किया। वो मेन इन ब्लैक लुक में नजर आए। उन्होंने ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लैक पैंट रखा था। इसके अलावा मनीष ने एक बैग कैरी किया था।

 बता दें कि ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। साथ ही फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं।

 आपको बता दें कि करण जौहर सेरोगेसी की मदद से पिता बने हैं. वह अपना खाली वक्त अपने बेटे यश और बेटी रूही के साथ बिताना पसंद करते हैं।