single-post

सलमान, दीपिका और कटरीना को पीछे छोड़ सारा ने बनाया ये रिकॉर्ड, जानकर आप भी हो जाएंगे दंग !

Dec. 14, 2018, 4:30 p.m.

बॉलीवुड में सारा अली खान की एंट्री हो चुकी है। सारा ने हाल ही में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया है। बीते दिनों ही फिल्म रिलीज हुई है। सारा ने इस फिल्म से डेब्यू सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया है। खास बात ये है कि सारा का डेब्यू सफल रहा है। सारा इन दिनों रणवीर के साथ अपनी दूसरी फिल्म सिंबा का प्रमोशन कर रही है। इस बात में कोई शक नहीं है कि सैफ अली खान की लाड़ली बेहद खूबसूरत हैं। सारा ने बॉलीवुड में हाल ही में एंट्री की है।

 लेकिन सारा ने वो कर दिखाया है जो बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस जैसे कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण भी नहीं कर पाई है। दरअसल हाल ही में गूगल ट्रेडिंग लिस्ट सामने आई है। इस लिस्ट में बॉलीवुड से किस किस को जगह मिली है। ये लिखा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक गूगल ट्रेंडिंग 2018 की लिस्ट में पहले नंबर पर प्रियंका चोपड़ा है। 

मतलब है कि गूगल पर पहले नंबर पर प्रियंका सबसे ज्य़ादा ट्रेंड हुई है। वहीं दूसरे नंबर पर सारा अली खान को जगह मिली है। सारा से आगे सिर्फ प्रियंका हैं। इसके बाद बड़े बड़े स्टार्स भी सारा से पीछे रह गए है। ट्रेंडिग के मामले में सारा दीपिका, कटरीना यहां तक कि सलमान खान से भी ज्यादा ट्रेंड हुई हुई हैं। सलमान खान को तीसरा नंबर मिला है। तो वहीं दीपिका पादुकोण को चौथा नंबर मिला है। ऐसे में साफ है कि सारा ने बॉलीवुड में आलिया से लेकर कटरीना, दीपिका सभी को पछाड़ दे दी है। 

सारा की खूबसूरती के चर्चे खूब हुए हैं। सारा सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रेंड होती है। बता दें कि केदारनाथ में सारा और सुशांत की लवस्टोरी के साथ 2013 में केदारनाथ में आई आपदा को भी दिखाया गया है।  फिल्म में सारा के लुक और एक्टिंग की तारीफ हो रही है। फिल्म समीक्षकों ने फिल्म को 3 स्टार तक दिए है। फिल्म केदारनाथ से सारा अली खान ने अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। जल्द ही वो सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। साथ ही अब उन्होंने ये खिताब पाकर तो सबकी बोलती ही बंद कर दी है।

pc-twiter