single-post

सारा अली खान के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, कार्तिक आर्यन के साथ करेंगी रोमांस !

Nov. 21, 2018, 11:58 a.m.

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने जा रही है। डेब्यू करने से पहले की सारा को किस्मत खुलती नजर आ रही है। सारा एक के बाद एक बॉलीवुड में फिल्में साइन कर रही है। जहां केदारनाथ की शूटिंग करते समय सारा को अपनी दूसरी फिल्म सिंबा मिली थी। वहीं अब खबर है कि सारा के हाथ तीसरी फिल्म भी लग गई है।

खबरों कि माने तो डायरेक्टर इम्तियाज अली अपनी अगली फिल्म 'लव आज कल 2' की स्क्रिप्टिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन को ले रहे हैं। कार्तिक आर्यन और इम्तियाज अली इस प्रोजोक्ट के लिए काफी लम्बे समय से चर्चा में थे। वहीं अब इम्तियाज अली ने अपनी 'लव आज कल 2' में कार्तिक आर्यन के अपोजिट सारा अली खान को लेने का मन बनाया है। इम्तियाज अली का कहना है कि उनको सारा का चुलबुलापन काफी पसंद आया है इसलिए इस फिल्म के लिए सारा अली खान परफेक्ट रहेंगी।

सारा अली खान ने हाल ही में कॉफी विद करण में कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती है। अगर सारा और कार्तिक इस फिल्म में एक साथ काम करेंगे तो रियल लाइव का तो पता नहीं लेकिन रिल लाइफ में डेट करेंगी। बता दें इम्तियाज अली की 'लव आज कल' में सारा अली खान के पापा सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं।

सारा जल्द ही फिल्म 'केदारनाथ' से सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू करने जा रही है। इसके अलावा वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सिम्बा' में भी नजर आएंग। 'केदारनाथ' 7 सितंबर जबकि 'सिम्बा' 21 दिसंबर को रिलीज होगी।