single-post

VIDEO - E24 के परिसर में सपना चौधरी ने किया जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर दीवाने हुए फैंस

Dec. 24, 2018, 5:19 p.m.

हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी सिनेमा के साथ ही बॉलीवुड और टेलीविजन पर मजबूती से अपने कदम जमा चुकी हैं। सपना चौधरी ने न्यूज 24 और E24  नए साल के एक खास कार्यक्रम के लिए डांस किया है। सपना के डांस को देखने सैकड़ो लोग जुटे। 

सपना चौधरी गूगल पर 2019 में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्ती हैं। हरियाणा की छोरी ने देसी डांस के जरिए बालीवुड से लेकर दुनिया भर में तहलका मचा रखा है । 

सपना आज एक सनसनी हैं लेकिन सपना चौधरी की  सफलता की कहानी भी एक सपने जैसी है । सपना चौधरी ने E24 के स्टूडियो में जमकर डांस किया साथ ही अपने बारे में भी कई बातें शेयर की। 

 हाल ही में उनकी फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट रिलीज हुई थी, जिसे लोगो ने खूब पसंद किया। सपना चौधरी के साथ इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और 'कसौटी जिंदगी की' की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगी। सपना चौधरी की फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके डायरेक्टर हादी अली हैं।

 सपना चौधरी ने 'बिग बॉस 11' से जमकर लोकप्रियता हासिल की और बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद से तो हर इंडस्ट्री में उनकी जबरदस्त डिमांड बन गई है। सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल सॉन्ग किया था, जिसे खूब पसंद किया गया। सपना चौधरी बॉलीवुड में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं और अभय देओल स्टारर फिल्म 'नानू की जानूं' में उनका आइटम नंबर काफी पॉपुलर हुआ था।

आज सपना भले ही अपने एक शो के लिए लाखों रुपये लेती हों लेकिन एक दौर था जब इसी सपना को 200-300 रुपये भी नहीं मिलते थे। 10 साल की सपना के पिता की बीमारी से जब मौत हुई तो सिर से पिता का साया ही नहीं उठा, सपना के मुंह का निवाला भी छिन गया था। 2008 में जब पिता का निधन हुआ तो मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया।