single-post

संजीदा शेख-आमिर अली की है 4 महीने की बेटी, एक्टर ने रिश्ते को लेकर किया खुलासा

Jan. 10, 2020, 11:10 a.m.

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) और एक्टर आमिर अली (Aamir Ali) अपने बिगड़ते रिश्ते के चलते चर्चा में हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि ये जोड़ी एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। बताया जा रहा था कि आमिर अली और संजीदा शेख के रिश्तों में बीते कुछ दिनों से उतार-चढ़ाव आ रहा है। हालांकि, इस बात पर खुद आमिर अली ने मीडिया की सारी अटकलें दूर कर दी हैं। आमिर अली ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने और संजीदा शेख के रिश्तों पर खुलकर बातचीत की है। 

आमिर अली (Aamir Ali) ने इंटरव्यू के दौरान अपने और संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) के रिश्ते में पड़ रही खटास की बातों को दूर किया और कहा, "सब ठीक है। इतना ही नहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक ये कपल एक बेटी के मां-पिता भी बने हैं। खबरों के मुताबिक संजीदा और आमिर की एक बेटी है, जो अब करीब 4 महीने की हो गई है। दोनों ने बच्चे के लिए सरोगेसी का सहारा लिया था। हालांकि उन्होंने इस बात को राज ही बनाए रखा, लेकिन उनकी शादी में आ रही है समस्या की खबर के बाद इसका खुलासा हुआ।

एक रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा था कि संजीदा  (Sanjeeda Shaikh) और आमिर (Aamir) अभी साथ में नहीं रह रहे हैं। आमिर (Aamir)  और संजीदा (Sanjeeda) ने 2 मार्च, 2012 में शादी की थी। इससे पहले भी ये जोड़ी 7 साल के लंबे रिश्‍ते में रह चुकी है। 

 दोनों ने नच बलिए में पार्टिसिपेट किया था और विनर रह चुके हैं। बता दें कि संजीदा हाल ही में टीवी सीरियल 'लव का है इंतजार' में नजर आ चुकी हैं। वहीं आमिर अली 'कहानी घर घर की', 'वो रहने वाली महलों कीं, 'एफआइआर' जैसे सीरियलों में नजर आ चुके हैं। यह जोड़ी 'नच बलिए 3' में भी नजर आई थी। 

यह भी पढ़ें: आमिर अली और संजीदा शेख के रिश्ते में आई दरार, टूटने वाला है रिश्‍ता !