single-post

जल्द शादी कर सकते हैं ऋतिक-सुजैन, संजय खान ने दोनों की शादी पर किया ये खुलासा !

Nov. 5, 2018, 2:25 p.m.

बॉलीवुड में गोल्डन कपल के तौर पर किसी को जाा जाता था, तो वो थे ऋतिक रोशन और सुजैन खान। जी हां, इन दोनों को एक परफेक्ट कपल के तौर पर देखा जाता रहा है। लेकिन 2014 में ये दोनों अलग हो गए. दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद दोनों कई बार एक साथ नजर आए हैं। दोनों अपने बच्चों की खातिर एक साथ कई बार दिख चुके हैं। इसके बाद ये खबरें भी कई बार आ चुकी हैं कि शायद अब दोनों एक हो गए हैं। अक्सर खबर आती रहती हैं कि दोनों शादी करने जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ये कपल अपने बच्चों के चलते दोबारा शादी करने के फैसले के बारे में सोच रहा है। हालांकि अभी ऐसी सिर्फ खबरें ही आ रही हैं। अब ऐसा हो भी सकता है कि दोनों जल्द शादी कर लें। 

हाल ही में सुजैन के पिता औऱ एक्टर संजय खान ने दोनों के एक होने की इच्छा जताई है। बीते दिनों ही संजय खान की ऑटोबायोग्राफी द बेस्ट मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ आई है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि, आजकल शादी के मायने थोड़े बदल गए हैं। शादी को अब उस तरह से सेलिब्रेट नहीं किया जाता है जैसा पहले किया जाता था। एक वक्त ऐसा था जब शादी को जन्मों जन्मों का साथ माना जाता था। मैं आज के युवाओं से कहना चाहूंगा। जितना हो सके अपने रिश्तों को बचाएं और उनको संभालें। तलाक इंसान को तोड़ कर रख देता है। मैने अपनी बेटी से कभी नहीं पूछा कि उसने ऋतिक से क्यों तलाक लिया। लेकिन मैं जानता हूं कि कोई कारण ही रहा होगा। वो और ऋतिक अब भी अच्छे दोस्त है। दोनों बच्चों के लिए एक दूसरे के साथ है। लोग मुझसे कभी ये पूछते हैं कि ऋतिक मेरे दामाद नहीं तो मैं कहता हूं कि भले ही जो भी हो लेकिन मेरा और ऋतिक एक अच्छा रिश्ता है। 

वो मेरे नातियों के पिता है। मैं इस उम्मीद में अब भी हूं कि दोनों फिर से जरूर एक होंगे। अब संजय खान की बातों से साफ जाहिर है कि वो चाहते हैं कि ऋतिक और सुजैन एक हो जाएं। वैसे भी कई बार दोनों की शादी की खबरें आ चुकी है। देखते हैं कि कब दोनों शादी करते है। बता दें कि दोनों की शादी 20 दिसंबर 2000 को हुई थी। दोनों ही दो बच्चों के पिता है।