single-post

PICS - सलमान के फैंस के लिए जश्न का दिन, बर्थडे पर फैंस की दिखी दीवानगी

Dec. 27, 2018, 2:22 p.m.

बॉलीवुड के मोस्ट एलीजिबल बैचलर सलमान खान 53 साल के हो गए हैं। उनके फैंस गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर जुटे हैं। सलमान की एक झलक को तरस रहे हैं उनके फैंस लेकिन सलमान मुंबई से दूर पनवेल फार्म हाऊस पर है। सलमान ने बीती रात वहीं अपना जन्मदिन मनाया। सलमान खान के फैंस रात 12 बजे से उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर जुटने लगी। 

कई फैंस तख्ती पर सलमान के लिए अपनी चाहत का इजहार करते दिखें कई दिखें। फैंस का जुनून ये जोश उनके सुपरस्टार सुपरहिट हीरो सलमान खान के लिए है जरा देखिए कैसे उनके बर्थडे पर मुंबई में सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर खड़े हैं। फैंस का हुजुम उमड़ा है। ये नजारा हर साल उनके जन्मदिन के मौके पर देखने को मिलता है। कई फैंस सलमान के लिए आतिशबाजी भी करते दिखें। 

सलमान के लिए फैंस की दीवानगी अब किसी से छिपी नहीं है, पिछले कुछ सालों से एक के बाद एक हिट फिल्में देकर सलमान फिल्म इंडस्ट्री की शान और बॉक्स ऑफिस के सुल्तान बन गए हैं 

पिछले 10 सालों से सलमान बॉलीवुड के नंबर वन स्टार बने हुए हैं।  बैक टू बैक अब तक 13 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने वाली फिल्में दे चुके हैं।

 सलमान के फैंस उनकी फिल्मों के ऐसे दीवाने हैं कि उनकी फ्लॉप फिल्म भी 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करती है। सलमान खान के फैंस रजनीकांत के अंदाज में उनका जन्मदिन मना रहे हैं। 

सलमान की स्टारडम को हर कोई कैश करना चाहता है वो चाहे बड़ा पर्दा हो या छोटा पर्दा..सलमान जहां जाते हैं छा जाते हैं।

 छोटे पर्दे पर उनका शो बिग बॉस पिछले कई सीजन से सुपरहिट शो है। सलमान के फैंस ने मुंबई में जगह-जगह होर्डिंग लगाकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। 

  सलमान के पास फिलहाल ढेर सारी फिल्मों के ऑफर हैं। फिलहाल वो भारत में काम कर रहे हैं। किक 2 और दबंग -3 भी पाइपलाइन में हैं यानि अगले कुछ सालों तक बॉक्स ऑफिस पर सलमान का ही सिक्का चलेगा।